36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब सड़क पर खुद ट्रैफिक हटाने लगे जैकी श्रॉफ, देखें वीडियो

लखनऊ : सड़क पर लगे जाम में लखनऊ के लोग तब हैरान रह गये जब अभिनेता जैकी श्रॉफ रास्ते का जाम हटाने लगे. सड़क पर ट्रैफिक हवलदार की तरह रास्ते से गाड़ी हटाते जग्गू दादा को आसपास के लोग हैरानी से देख रहे थे. जैकी श्रॉफ की गाड़ी रास्ते में ट्रैफिक जाम की वजह से […]

लखनऊ : सड़क पर लगे जाम में लखनऊ के लोग तब हैरान रह गये जब अभिनेता जैकी श्रॉफ रास्ते का जाम हटाने लगे. सड़क पर ट्रैफिक हवलदार की तरह रास्ते से गाड़ी हटाते जग्गू दादा को आसपास के लोग हैरानी से देख रहे थे.

जैकी श्रॉफ की गाड़ी रास्ते में ट्रैफिक जाम की वजह से रूक गयी. जैकी गाड़ी से बाहर निकले और ट्रैफिक हटाकर अपनी गाड़ी को धीरे- धीरे आगे बढ़ाने का इशारा करते रहे. गाड़ी जाम से आगे निकली तो दरवाजा खोलकर गाड़ी में बैठ गये और आगे निकल गये. जैकी श्राफ ने अपने टि्वटर अकाउंट पर ट्रैफिक हटाते हुए वीडियो अपलोड किया.
जैकी श्रॉफ लखनऊ में इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग के लिए आये हैं. इस फिल्म को लखनऊ के रूमी दरवाजे वाले इलाके में फिल्माया जाना था, जहां वो अपनी टीम के साथ जा रहे थे. इसी दौरान जैकी जाम में फंसे थे.
यह फिल्म संजय दत्त प्रोडक्शन में बन रही है. इसकी कहानी एक तेलगू फिल्म से ली गयी है. फिल्म में देवा कट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में जैकी के अलावा संजय दत्त,मनीषा कोइराला, अमायरा दस्तूर, अली फजल भूमिका निभा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें