Advertisement

bollywood

  • Sep 11 2019 9:52AM
Advertisement

इमरान की पत्‍नी की मां का छलका दर्द, बोलीं- सुलह कराने पहुंची तो ऐसा था दामाद का रियेक्‍शन

इमरान की पत्‍नी की मां का छलका दर्द, बोलीं- सुलह कराने पहुंची तो ऐसा था दामाद का रियेक्‍शन
pic: instagram

आमिर खान के भांजे और अभिनेता इमरान खान इनदिनों अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उनकी पत्‍नी अवंतिका मलिक ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्‍ट शेयर किया था जिसके बाद कहा जा रहा था कि वह जल्‍द ही इमरान से तलाक ले सकती हैं. लेकिन जल्‍द ही उन्‍होंने इस पोस्‍ट को डिलीट कर दिया. अब अवंतिका की मां वंदना ने खुलासा किया है कि उन्‍हें अपनी बेटी की फिक्र थी इसलिए वह इमरान से बात करने गईं थीं. उन्‍होंने अवंतिका के पोस्‍ट लिखने की भी वजह बताई.

इमरान से अलग होने के बाद अवंतिका ने लंदन में यूरोपियन बारटेंडर स्‍कूल ज्‍वॉइन किया था. यह तीन हफ्ते का कोर्स था. एक वेबसाइट से बातचीत में वंदना ने बताया था कि लंदन से लौटने के बाद अवंतिका ने अपने और इमरान के रिश्‍ते को सुधारने की कोशिश की.

वंदना मलिक इस बारे में बात करने के लिए इमरान के पास पहुंची थीं. उन्‍होंने जब इस बारे में इमरान को बताया तो वह आश्चर्यजनक रुप से पीछे हट गये. एक लंबी बातचीत के बाद इमरान ने  उनके प्रस्‍ताव को ठुकरा दिया और कहा कि, अगर रिश्‍ते में जहर घुल गया हो तो बचा क्‍या रह जाता है ?

वंदना ने जब यह बात अवंतिका को बताई थी उसके बाद उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर वह स्‍टोरी लिखी थी. अवंतिका ने मॉर्गन हार्पर निकोलस का एक कोट शेयर किया था जिसमें लिखा था,' कभी-कभी चले जाना अच्‍छा होता है. आपको ऐसी चीजों को देखना चाहिये जिसपर आप ऊर्जा लगा रहे हैं. आपको ऐसा लगेगा आप रूक सकते हैं और उन्‍हें वापस जीत सकते हैं. इसके बावजूद आपको मजबूती के साथ फैसला लेना चाहिये, वहां से चले जाने का.'  

अवंतिका ने आगे लिखा था,' फैसला लेना आसान नहीं होता है. अगर लोग आपके बारे में राय बदल दें, उन्‍हें लगे कि आप सच्‍चे नहीं हैं तो फिर वहां से चले जाने की जरूरत है.' अवंतिका ने इस पोस्‍ट को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा था, 'आज मुझे यह देखने की जरूरत थी.'
बता दें कि अवंतिका ने 24 अप्रैल को ही इमरान खान का घर छोड़ दिया था. वह अपनी मां के साथ रह रही हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement