25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रितिक के बर्थडे पर राकेश रोशन ने कर दी ये बड़ी घोषणा, जानकर खुशी से उछल जाएंगे आप

मुंबई : बॉलीवुड के ‘सुपर मैन’ रितिक रोशन आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन पर उन्हें सोशल मीडिया पर फैन्स से बधाईयां मिल रही हैं. वर्ष 2000 में ‘कहो न प्यार है’ फिल्म से रातों-रात सुपरस्टार बने रितिक के लिए पिता राकेश रोशन ने जन्मदिन को और भी खास बना दिया है. राकेश […]

मुंबई : बॉलीवुड के ‘सुपर मैन’ रितिक रोशन आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन पर उन्हें सोशल मीडिया पर फैन्स से बधाईयां मिल रही हैं. वर्ष 2000 में ‘कहो न प्यार है’ फिल्म से रातों-रात सुपरस्टार बने रितिक के लिए पिता राकेश रोशन ने जन्मदिन को और भी खास बना दिया है.

राकेश रोशन ने अपने बेटे रितिक को उनके 44वें जन्‍मदिन पर बेहद खास तोहफा दिया है. राकेश रोशन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया. उस ट्वीट में बेटे रितिक रोशन के लिए तो बड़ा तोहफा था ही साथ में रितिक के फैन्‍स के लिए भी बड़ी खुशखबरी थी.

दरअसल राकेश रोशन ने अपने ट्वीट के माध्यम से अपने आगामी फिल्म के रिलीज की घोषणा भी कर दी. जी हां, राकेश रोशन ने ट्विटर के माध्यम से बड़ी घोषणा की है. जिसमें कृष की अगली कड़ी यानी कृष-4 साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

राकेश रोशन ने ट्विटर पर लिखा, इससे बेस्ट दिन और क्या होगा कि हम एक बड़ी घोषणा कर रहे हैं कि रितिक रोशन की फिल्म कृष-4, जिस सीरीज़ की पहली तीन फिल्में कामयाब रही है, अब उसका अगला भाग 2020 में रिलीज होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें