Advertisement

bollywood

  • Oct 19 2019 1:49PM
Advertisement

अस्‍पताल से लौटने के बाद अमिताभ बच्‍चन ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- बीमारी और इलाज बेहद निजी मामला

अस्‍पताल से लौटने के बाद अमिताभ बच्‍चन ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- बीमारी और इलाज बेहद निजी मामला

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन को बीते मंगलवार को रात 3 बजे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद उनके फैंस उनकी तबीयत को लेकर चितिंत थे. उनके प्रशसंक जानना चाहते थे कि आखिर उन्‍हें हुआ क्‍या है. लेकिन अब प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है कि उनके चहेते अभिनेता अमिताभ बच्‍चन घर लौट आये हैं और इस बात का भी खुलासा कर दिया गया है कि वह रूटीन चेकअप के लिए अस्‍पताल में भर्ती हुए थे. अब अमिताभ बच्‍चन ने इस मामले पर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है. 

हाल ही में महानायक ने अपने ब्‍लॉग पर इस बारे में खुलकर बात की है. उन्‍होंने लिखा,' कृपया प्रोफेशनल नियम-कायदों की सीमा को न तोड़ें, बीमारी और इलाज किसी भी व्‍यक्ति का बेहद निजी मामला होता है.'

उन्‍होंने आगे लिखा,' इसका कमर्शियल फायदा उठाना सामाजिक रूप से गैर कानूनी है. कृपया इसे समझें और सम्‍मान करें... दुनिया में हर चीज ब्रिकी के लिए नहीं है.' उन्‍होंने दूसरे ब्‍लॉग में लिखा,' सभी को मेरा प्‍यार और सम्‍मान, मेरी फिक्र और मेरे लिए लगातारी दुआएं करने के लिए आप सभी का आभार.'

बताया जा रहा है कि, अमिताभ बच्‍चन अपने रूटीप चेकअप के लिए अस्‍पताल में भर्ती हुए थे जो पहले से तय था. दरअसल, अमिताभ बच्चन के लीवर की समस्या से पीड़ित होने की खबरें चल रही थीं लेकिन सूत्रों ने दावा किया कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. बच्चन 11 अक्तूबर को 77 वर्ष के हुए हैं. अमिताभ बच्‍चन को अस्‍पताल से लेने के लिए पत्‍नी जया बच्‍चन और बेटे अभिषेक बच्‍चन पहुंचे थे.

अस्पताल के एक सूत्र ने बताया था, वह नियमित जांच के लिए मंगलवार को अस्पताल आये थे. लीवर समस्या तथा इस संबंध में चल रही अन्य खबरें सच नहीं हैं. वह तंदुरुस्त और जोश में हैं. परिवार ने निजता बरतने का अनुरोध किया है और हम उम्मीद करते हैं कि यह बरकरार रहेगी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement