32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…तो इसलिए अक्षय कुमार ने मुंडवा लिया सिर

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘पैडमैन’ के अलावा अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हर कोई ये जानना चाहता है कि अक्षय ने अपना सिर क्‍यों मुंडवा लिया है. हाल ही में बिग बॉस के फिनाले में उन्‍होंने अपने इस नये लुक के साथ इंट्री की तो उनके […]

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘पैडमैन’ के अलावा अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हर कोई ये जानना चाहता है कि अक्षय ने अपना सिर क्‍यों मुंडवा लिया है. हाल ही में बिग बॉस के फिनाले में उन्‍होंने अपने इस नये लुक के साथ इंट्री की तो उनके फैंस चौंक गये. ग्‍लैमर की दुनियां में किसी एक्‍टर का इस तरह नजर आना किसी स्‍टंट से कम नहीं है. उनके इस लुक को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं.

कहा जा रहा था कि ‘रुस्‍तम’ एक्‍टर हेयर ट्रांसप्‍लांट कराने के लिए साउथ अफ्रीका जा रहे हैं. इसीलिए उन्‍होंने अपने बाल उड़वा लिये हैं. हालांकि उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा हैं. अक्षय वैसे भी अपनी फिल्‍मों में अपने लुक्‍स के साथ एक्‍सपेरीमेंट करने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में अक्षय ने अपने इस लुक की असल वजह बताई.

‘बेबी’ एक्‍टर ने बताया, उन्‍होंने अपना ये लुक अपने आनेवाली फिल्‍म केसरी के लिए धरा है. इस फिल्‍म में अक्षय ने बहुत बड़ी पगड़ी पहनी है. उन्‍होंने कहा, यह पगड़ी काफी बड़ी और अनकंफर्टेबल है. इसमें गर्मी भी लगती है.’ उन्‍होंने भले ही अपने बाल हटवा दिये हो लेकिन स्‍मार्टनेस के मामले में वे कई बड़े दिग्‍गजों को मात दे रहे हैं. अक्षय ने अपने ‘केसरी’ लुक से भी फैंस को चौंकाया है.

अक्षय की फिल्‍म ‘पैडमैन’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्‍म अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है. ‘पैडमैन’ के नाम से मशहूर अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते सैनिटरी नैपकिन बनाने वाली मशीन का आविष्कार किया था. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्‍टे मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के डायरेक्‍टर आर बाल्‍की हैं.

इस पूरे साल अक्ष अपने अलग-अलग किरदार से दर्शकों को हैरान करनेवाले हैं. वे सुपरस्‍टार रजनीकांत संग फिल्‍म ‘2.0’ में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में निगेटिव किरदार में दिखेंगे. फिल्‍म में उनका किरदार बेहद डरावना है. 2.0 के बाद अक्षय फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ में नजर आनेवाले हैं. गोल्‍ड में अक्षय के साथ मौनी रॉय और कुणाल कपूर नजर आनेवाले हैं. ‘केसरी’ साल 2019 में आयेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें