Advertisement

bollywood

  • Nov 8 2018 2:38PM

कमल हासन की बेटी अक्षरा की प्राइवेट तसवीरें लीक, मुंबई के साइबर सेल पहुंचीं अभिनेत्री

कमल हासन की बेटी अक्षरा की प्राइवेट तसवीरें लीक, मुंबई के साइबर सेल पहुंचीं अभिनेत्री

साउथ के सुपरस्‍टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की हाल ही में प्राइवेट तसवीरें लीक हो गई थीं. अब अक्षरा ने मुंबई के साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराई है. अक्षरा ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि ये बेहद ही दुर्भाग्‍यपूर्ण है. अमिताभ बच्‍चन के साथ 'शमिताभ' से बॉलीवुड में डेब्‍यू करनेवाली अक्षरा हासन इस घटना के बाद से सदमे में हैं. लीक हुई तस्वीरों के बारे में अनुमान लगाया जा रहा था कि इन तस्वीरों के साथ किसी ने छेड़छाड़ की है. हालांकि अब अक्षरा ने शिकायत दर्ज कराई है. 

अक्षरा ने ट्वीट कर कहा कि वो इस घटना से बेहद परेशान है. ऐसे समय में जब देश में #MeToo कैंपेन चल रहा है तो यहां ऐसे भी लोग हैं जो किसी लड़की की प्राइवेट फोटोज़ वायरल करके अपनी आंखों को सुकून देना चाहते हैं.

उन्‍होंने आगे लिखा कि ऐसी हरकत करके सिर्फ विकृत लोगों को ही सुकून मिल सकता है. अक्षरा ने लिखा कि उनकी कुछ प्राइवेट तसवीरें लीक हो गई हैं. ये किसने किया मुझे पता नहीं है. यह बहुत ही दुर्भायपूर्ण है. एक और ट्वीट में अक्षरा ने लिखा कि, जब कोई इन तसवीरों को अलग-अलग शीर्षकों के साथ वायरल करता है तो मुझे बहुत डर लगता है.

अक्षरा ने कहा कि, मैं इस घिनौनी हरकत के लिए जिम्‍मेदार इंसान को ट्रैक करने के लिए मुंबई पुलिस के साइबर सेल पहुंच गई हूं और जल्‍द ही इस मामले के तह तक जाने की उम्‍मीद कर रही हूं. तक तक मैं केवल अनुरोध कर सकती हूं कि हम सभी एकदूसरे के जीने की गरिमा और गोपनियता का सम्‍मान करें.'  

अक्षरा हासन ने बॉलीवुड में अमिताभ बच्‍चन और धनुष जैसे मंझे हुए कलाकारों के साथ डेब्‍यू किया था. अक्षरा हासन ने सहायक निर्देशक के करियर के दौरान फिल्मों के कई ऑफर को मना किया. अक्षरा हासन का जन्म चेन्नई में 12 अक्टूबर 1990 को हुआ था. वे सुपरस्‍टार कमल हासन सारिका के बेटे हैं. मां सारिका बड़ी अभिनेत्री रही हैं. अक्षरा हासन की एक बड़ी बहन हैं श्रुति हासन जो बॉलीवुड समेत टॉलीवुड अभिनेत्री हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement