Advertisement

bollywood

  • Jul 20 2019 8:18AM
Advertisement

रेप मामले में आदित्य पंचोली को मिली अंतरिम राहत

रेप मामले में आदित्य पंचोली को मिली अंतरिम राहत

मुंबई: मुंबई की एक सत्र अदालत ने एक बॉलीवुड अभिनेत्री द्वारा दायर बलात्कार के एक मामले में अभिनेता आदित्य पंचोली की गिरफ्तारी से छूट को शुक्रवार को तीन अगस्त तक के लिये बढ़ा दिया. उपनगरीय वर्सोवा पुलिस ने 28 जून को पंचोली के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी जिसके बाद उन्होंने अदालत का रुख किया था.

अभिनेता को 19 जुलाई तक गिरफ्तारी से छूट दी गई थी. पंचोली के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा, "अदालत ने शुक्रवार को याचिका पर सुनवाई तीन अगस्त तक के लिये स्थगित कर दी. तब तक पंचोली की गिरफ्तारी से छूट जारी रहेगी."

पंचोली (54) के खिलाफ बलात्कार समेत भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. अभिनेत्री का आरोप है कि पंचोली ने 2004-2006 के बीच उन्हें कई जगहों पर रखा और जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की. पंचोली का दावा है कि उन्हें झूठे मामले में फंसाया गया है.

अपने ऊपर लगे इन आरोपों को लेकर आदित्‍य पंचोली ने कहा था, मुझे इस केस में गलत तरीके से फंसाया गया है. मेरे पास सबूत और वीडियो है. मैं मुंबई पुलिस को पूरी तरह सहयोग करूंगा. मैं जांच के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. मुझे पता है कि मेरे खिलाफ केस दर्ज हुआ है और मैं यहां से कहीं नहीं जाऊंगा.' 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement