Advertisement

bollywood

  • Nov 9 2018 10:14AM

ट्रोल हुई आमिर खान की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान', यूजर्स ने कह दी ऐसी बातें

ट्रोल हुई आमिर खान की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान', यूजर्स ने कह दी ऐसी बातें

आमिर खान की दिवाली पर रिलीज हुई फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की कमजोर कहानी का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है. फिल्‍म क्रिटिक्‍स और फैंस को इस फिल्‍म ने निराश किया है. फिल्‍म क्रिटिक तरण आदर्श ने एक शब्‍द में फिल्‍म का रिव्‍यू देते हुए इसे निराशाजनक करार दिया है. उन्‍होंने फिल्‍म को दो स्‍टार दिये हैं. वहीं कवि और नेता कुमार विश्‍वास ने भी फिल्‍म को कमजोर बताया और लिखा है कि आप लोग भी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जरूर देखें. हम अकेले ही क्यों ठगे जायें.

एक और ट्वीट में कुमार विश्‍वास ने लिखा,' #ThugsOfHindostan देखी ! टाइटल एकदम ठीक है ! ठग लिया 😊👍#ThugsOfHindostanMovieReview.' फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं.

दर्शकों में अमिताभ और आमिर को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का बहुत ही क्रेज था. लेकिन दर्शक और क्रिटिक्स के अनुसार फिल्म अपनी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. फिल्म को लेकर हर जगह निगेटिव रिव्यू आ रहे हैं. फिल्‍म का मीम्‍स बनाकर भी इसका मजाक उड़ाया जा रहा है. यूजर्स जमकर फिल्‍म को ट्रोल कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा,' खोदा पहाड निकली चुईया! एक और यूजर ने लिखा,' लग गये 440 वोल्‍ट आमिर के फैंस को...' एक और फैन ने लिखा,' मूवी का पहला हाफ बेकार है. स्‍क्रीनप्‍ले धीमा है. कहानी घटिया है. मैं सिनेमाहॉल में हूं और ट्विटर देख रहा हूं इसका मतलब आप समझ सकते हैं कि फिल्‍म कैसी है. इससे रेस 3 ज्‍यादा बेहतर थी.'


Advertisement

Comments

Advertisement