25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शोषण व भ्रष्टाचार मुक्त राज्य के लिए एक और लड़ाई की जरूरत है : शिबू

रघुवर सरकार झारखंड का हित नहीं चाहती : अमित चंदनकियारी : शोषण व भ्रष्टाचार मुक्त झारखंड बनाने के लिए फिर से हम सभी को एक बार लड़ाई लड़नी है. इस लड़ाई में योगदान देने के लिए विजय रजवार को विजय बनायें और झारखंड और महागठबंधन के हाथों को मजबूत करें. यह कहना है झारखंड मुक्ति […]

रघुवर सरकार झारखंड का हित नहीं चाहती : अमित

चंदनकियारी : शोषण व भ्रष्टाचार मुक्त झारखंड बनाने के लिए फिर से हम सभी को एक बार लड़ाई लड़नी है. इस लड़ाई में योगदान देने के लिए विजय रजवार को विजय बनायें और झारखंड और महागठबंधन के हाथों को मजबूत करें. यह कहना है झारखंड मुक्ति मोर्चा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन का. वह चंदनकियारी के सूरज ओडीएफ फुटबॉल मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे.
इस दौरान सिल्ली के पूर्व विधायक अमित महतो ने कहा कि चंदनकियारी के प्रतिनिधि नेता और मंत्री बनकर रह गये. भाई और बेटा बनकर प्रतिनिधित्व करते तो क्षेत्र की स्थिति कुछ और रहती. रघुवर सरकार झारखंड की हित नहीं चाहती. जब तक स्थानीय लोगों को प्रतिनिधित्व नहीं मिलेगा बुनयादी व स्थानीय समस्या दूर नहीं होगी. झामुमो की सरकार बनी तो स्थानीय नीति, सीएनटी/एसपीटी एक्ट व भूमि अधिग्रहण बिल में संशोधन किया जायेगा.
मौके पर केंद्रीय महासचिव संतोष रजवार, बैद्यनाथ राम, झामुमो जिला अध्यक्ष हीरालाल महथा, झामुमो प्रखंड अध्यक्ष गौराचंद महतो, जोहार माहथा, कांग्रेस के केंद्रीय प्रवक्ता प्रणव झा,, जिला परिषद सदस्य अनीता देवी सृष्टिधन रजवार, सद्दाम अंसारी, इस्माइल अंसारी, मनोज महतो, दुर्गा शर्मा, बैजनाथ शर्मा, गौरी रजवार, नागेंद्र दास, सरोज कुमार, गौतम माहथा, पिंटू गोप आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें