28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

न्यू कोल स्टॉक में लगी आग को बुझाने के लिए रेस हुआ प्रबंधन

सीसीएल कथारा जीएम ने अधिकारियों के साथ बैठक कर दिये कई निर्देश कहा- आग को बुझाने में 80 प्रतिशत मिली है सफलता स्टॉक से रोजाना खाली किया जा रहा है दो हजार टन कोयला कथारा : सीसीएल कथारा प्रक्षेत्र अंतर्गत कथारा वाशरी के न्यू कोयला स्टॉक में लगी आग को बुझाने को लेकर एरिया और […]

  • सीसीएल कथारा जीएम ने अधिकारियों के साथ बैठक कर दिये कई निर्देश
  • कहा- आग को बुझाने में 80 प्रतिशत मिली है सफलता
  • स्टॉक से रोजाना खाली किया जा रहा है दो हजार टन कोयला
कथारा : सीसीएल कथारा प्रक्षेत्र अंतर्गत कथारा वाशरी के न्यू कोयला स्टॉक में लगी आग को बुझाने को लेकर एरिया और परियोजना प्रबंधन रेस हो गया है. पिछले दो माह से कोल स्टॉक में लगी आग को बुझाने में प्रबंधन को 80 प्रतिशत सफलता भी मिली है. कथारा एरिया जीएम प्रकाश चंदा कोल स्टॉक में लगी आग को बुझाने के लिए तीनों पाली में स्वयं कैंप कर रहे हैं.
जीएम के आदेश पर स्टॉक से कोयला खाली करने के लिए एक पोकलेन, तीन हॉलपैक, दो वाटर टैंकर लगाया गया है. प्राइवेट ठेकेदार के माध्यम से रोजाना दो हजार टन कोयला स्टॉक से स्वांग वाशरी भेजा जा रहा है. इसके अलावा तीनों पाली में कई अधिकारियों, कामगारों को आग बुझाने में लगाया गया है.
जीएम जतायी संतुष्टि : रविवार को कथारा जीएम श्री चंदा कोयला स्टॉक में लगी आग का मुआयना किया. आग करीब 80 प्रतिशत बुझने पर उन्होंने संतुष्टि जाहिर की. निरीक्षण के बाद जीएम ने कथारा वाशरी कार्यालय में क्षेत्र के अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने आग को पूरी तरह से बुझाने और स्टॉक से कोयला को खाली करने के लिए तीनों पाली में अधिकारियों की निगरानी कमेटी का गठन किया है. यह कमेटी हर दिन की रिपोर्ट क्षेत्रीय व परियोजना प्रबंधन को देगी.
इसके अलावा स्टॉक से एक लाख टन पावर कोल जारंगडीह कोलियरी रेलवे साइडिंग भेजने पर चर्चा हुई. बैठक में कथारा वाशरी पीओ आरसी सिंह, कथारा कोलियरी पीओ तपन कुमार राय, जारंगडीह पीओ अरविंद झा, एसओ माइनिंग एमके पासी, आरके मिश्रा, कथारा कोलियरी पीई कुमार अरविंद चौधरी, यूपी सिंह, एके श्रीवास्तव, के मुरली बाबू, एन हक, सर्वजीत कुमार पांडेय उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें