27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कसमार : कार की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

कसमार : कसमार थाना क्षेत्र के कमलापुर स्थित साथी होटल के सामने सोमवार की सुबह एक अनियंत्रित स्विफ्ट डिजायर कार ने एक साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया. जख्मी साइकिल सवार की मौत इलाज के दौरान हो गयी. घटना के तुरंत बाद कार चालक वाहन लेकर फरार हो गया. मृतक की पहचान जरीडीह […]

कसमार : कसमार थाना क्षेत्र के कमलापुर स्थित साथी होटल के सामने सोमवार की सुबह एक अनियंत्रित स्विफ्ट डिजायर कार ने एक साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया.

जख्मी साइकिल सवार की मौत इलाज के दौरान हो गयी. घटना के तुरंत बाद कार चालक वाहन लेकर फरार हो गया. मृतक की पहचान जरीडीह थाना क्षेत्र के हरदी गांव निवासी बनु सिंह (55 वर्षीय) के रूप में की गयी. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. पुलिस भी पहुंची. सहयोगिनी संस्था बहादुरपुर के सामाजिक कार्यकर्ता रवि कुमार राय ने 108 एंबुलेंस को फोन कर बुलाया. बनु सिंह को बोकारो सदर अस्पताल भेजा गया. यहां से उसे चिकित्सकों ने रिम्स रेफर कर दिया.

रिम्स में दोपहर को उसे मृत घोषित कर दिया गया. बताया जाता है कि बनु सिंह रविवार को अपनी बेटी की ससुराल सोनपुरा पंचायत के पिरवाटांड़ आया था. सोमवार की सुबह साइकिल से अपने घर हरदी वापस लौटने के क्रम में कमलापुर में घटना हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें