28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेल्समैन को अगवा कर रंगदारी मांगने वाले तीन गिरफ्तार

बोकारो : बोकारो टिंबर के सेल्समैन हराधन दत्ता का अपहरण कर टिंबर कंपनी के मालिक से पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर बुधवार को मामले का उद्भेदन कर दिया. गिरफ्तार अभियुक्तों में बालीडीह थाना क्षेत्र के गोड़ाबाली निवासी अरविंद कुमार सिंह, अमरेंद्र कुमार सिन्हा उर्फ अमरेंद्र […]

बोकारो : बोकारो टिंबर के सेल्समैन हराधन दत्ता का अपहरण कर टिंबर कंपनी के मालिक से पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर बुधवार को मामले का उद्भेदन कर दिया.
गिरफ्तार अभियुक्तों में बालीडीह थाना क्षेत्र के गोड़ाबाली निवासी अरविंद कुमार सिंह, अमरेंद्र कुमार सिन्हा उर्फ अमरेंद्र काना व चास स्थित बर्फ फैक्ट्री के संचालक धर्मेंद्र कुमार सिन्हा शामिल है.
एक अन्य अभियुक्त नितेश कुमार सिन्हा उर्फ पन्नु फरार है. अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस ने घटना के 48 घंटा के अंदर हराधन दत्ता की बाइक (जेएच09एजी-8864) व दो मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है.
ससुराल से गिरफ्तार हुआ अरविंद
अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद एसपी कार्तिक एस ने बुधवार को कैंप दो स्थित अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों को बताया : यह घटना गत 13 जनवरी की है.
पुलिस को बोकारो टिंबर के सेल्समैन का अपहरण कर रंगदारी मांगने की सूचना मिली. सूचना पाते ही पुलिस ने अभियुक्तों के ठिकाने पर छापेमारी की.
सबसे पहले अरविंद कुमार सिंह को धनबाद के थाना सरायढेला, कोला कुसमा, टोला कुराडीह स्थित ससुराल में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया. अरविंद की निशानदेही पर सेक्टर पांच डी स्थित एक आवास से अमरेंद्र काना व धमेंद्र कुमार सिन्हा को भी गिरफ्तार कर लिया गया.
सेल्समैन की छीनी गयी बाइक व मोबाइल फोन अरविंद सिंह के सेक्टर 11 स्थित आवास के गैरेज से बरामद किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त अरविंद के खिलाफ बालीडीह थाना में रंगदारी का एक पुराना मामला भी दर्ज है.
एसपी ने बताया अभियुक्तों ने इस तरह की घटना को अंजाम देकर शहर में दहशत कायम करने का प्रयास किया था. घटना के उद्भेदन के लिए एसपी ने विशेष टीम का गठन किया था.
उक्त टीम में सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन, सेक्टर चार थानेदार सह इंस्पेक्टर इंद्रासन चौधरी, माराफारी थानेदार सह इंस्पेक्टर राजीव कुमार, सेक्टर चार थाना के जमादार अनुप नारायण सिंह, सुबोध कुमार सिंह, मनोज कुमार सिंह व बालीडीह थाना के जमादार बिरजु राम शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें