27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामनगर कॉलोनी: पति का इलाज करवाने गयी थी पत्नी, बंद आवास से लाखों की चोरी

चास: चास थाना क्षेत्र के रामनगर कॉलोनी स्थित एक बंद घर से चोरों ने जेवर व नकदी सहित लाखों रुपये चोरी कर ली. इस संबंध में भुक्तभागी फुलेश्वरी देवी ने चास थाना में बुधवार की रात 11 बजे आवेदन दिया है. आवेदन में बताया कि उनके पति लखीचंद पासवान एक दिसंबर से बीजीएच में भर्ती […]

चास: चास थाना क्षेत्र के रामनगर कॉलोनी स्थित एक बंद घर से चोरों ने जेवर व नकदी सहित लाखों रुपये चोरी कर ली. इस संबंध में भुक्तभागी फुलेश्वरी देवी ने चास थाना में बुधवार की रात 11 बजे आवेदन दिया है. आवेदन में बताया कि उनके पति लखीचंद पासवान एक दिसंबर से बीजीएच में भर्ती है. इसलिए वह अस्पताल में पति के साथ थी. पुत्री अपने एक संबंधी के यहां गयी हुई थी. छह दिसंबर की शाम सात बजे अस्पताल से घर आने पर मुख्य लोहे का गेट खुला हुआ पाया.

गेट की कुंडी काटी गयी है. इसके बाद एक लकड़ी का दरवाजा है, जिसका इंटरलॉक दरवाजा सहित तोड़ा गया है. घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था. बताया कि जांच करने पर आलमारी में रखे लगभग तीन लाख रुपये मूल्य का दस तोला सोने के जेवर, 20 तोला चांदी के जेवर, छोटी पुत्री का सारा शैक्षणिक सहित अन्य प्रमाण पत्र, डेल कंपनी का लैपटॉप, अलमारी में रखा नगद 80 हजार रुपये, दो मोबाइल, सहित आवश्यक कागजात, पेन ड्राइव, पूरे परिवार का आधार कार्ड, बैंक का पासबुक सहित कई महत्वपूर्ण कागजात चोरी हो गये हैं. चास थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय घटनास्थल पर पहुंचकर चोरी का जायजा लिया व आवश्यक पूछताछ की. श्री पांडेय ने कहा कि मामले की सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

मृतक पुत्र के ससुराल वालों पर चोरी करवाने का लगाया आरोप
फुलेश्वरी देवी ने आवेदन में मृतक पुत्र डॉ भोला पासवान की पत्नी सहित ससुरालवालों पर चोरी करवाने का आरोप लगाया है. लिखे पत्र में कहा है कि मेरे घर में चोरी पुत्र के ससुर बद्री पासवान व साला सोनू के सह देने पर हुई है. ज्ञात हो कि बीते सितंबर माह में बिहार के साहेबगंज स्थित एक कॉलेज में कार्यरत डॉ. भोला पासवान ने पत्नी के साथ हुये विवाद के बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. पुत्र की हत्या करने का आरोप लगाते हुये भोला के परिजनों ने उसकी पत्नी पूनम कुमारी उर्फ किरण को घर में घुसने नहीं दिया था. मामले में शव का अंतिम संस्कार करने के लिये पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी थी.

फुलेश्वरी देवी ने साहेबगंज में केस दर्ज किया हुआ है. मामले में बद्री पासवान ने भी केस दर्ज किया है. श्रीमती देवी ने अपने दिये आवेदन में बताया कि आये दिन केस वापस लेने को लेकर पुत्र के ससुराल वालों ने दबाव दिया था. साथ ही धमकी दी थी कि मेरी बेटी को घर में रखो अन्यथा सभी को जान से हाथ धोना पड़ेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें