27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गार्डवाल से टकराया ट्रेकर : छह मजदूर गंभीर रूप से घायल, बाल-बाल बचे कई लोग

गोमिया : गोमिया थाना अंतर्गत होसिर पश्चिमी पंचायत के भोलाडीह ग्राम के समीप शनिवार को गोमिया-ललपनिया पथ पर यात्रियों से भरा एक ट्रेकर जिसका नंबर जे एच 10बी 5314 तेजगति से आ रहे वाइक को बचाने के क्रम मे अनियंत्रित होकर पथ के निकट बने गार्डवाल से जा टकराया, जिसमें छह मजदूर गंभीर रूप से […]

गोमिया : गोमिया थाना अंतर्गत होसिर पश्चिमी पंचायत के भोलाडीह ग्राम के समीप शनिवार को गोमिया-ललपनिया पथ पर यात्रियों से भरा एक ट्रेकर जिसका नंबर जे एच 10बी 5314 तेजगति से आ रहे वाइक को बचाने के क्रम मे अनियंत्रित होकर पथ के निकट बने गार्डवाल से जा टकराया, जिसमें छह मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गये. इस दुर्घटना में कइ यात्री बाल-बाल बच गये. सभी घायल आईईएल गोमिया कसवागढ़ के निवासी हैं, जो ललपनिया में पथ ढलाई के निर्माण कार्य में काम करने के लिए गोमिया से ललपनिया जा रहे थे.

घटना की सूचना मिलते ही सभी घायलों को भाजपा के वरीय नेता देवनारायण प्रजापति के सहयोग से राजकीय अस्पताल गोमिया में प्राथमिक इलाज के लिए भेजा गया. जहां सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया. सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घायल राम प्रसाद मांझी, रमेश मांझी, दिनेश मांझी का पैर टूट गया है. इन सभी को सदर अस्पताल बोकारो बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

सोनाराम मांझी, शांति देवी, सरिता कुमारी को भी काफी चोट आयी है. जिनका इलाज अस्पताल में ही चल रहा है. सभी घायलों का इलाज चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राकेश रंजन, डॉ शिशिर बारला और कुमकुम के द्वारा किया गया. घायलों को अस्पताल में दाखिल कराने के बाद श्री प्रजापति ने कहा कि पथ पर गार्डवाल नहीं रहता तो ट्रेकर में सवार काफी यात्री को भारी नुकसान उठाना पड़ता. मौके पर योगेन्द्र प्रसाद, नारायण रविदास, कमलेश प्रसाद सहित कई लोग पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें