Advertisement

Bhojpuri Cinema

  • Aug 18 2019 8:26AM
Advertisement

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ FIR दर्ज, ये लगा है आरोप

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ FIR दर्ज, ये लगा है आरोप
छपरा. भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव एक विवाद में फंस गए हैं. उनके खिलाफ धोखाझड़ी के एक मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है.  खेसारी लाल के खिलाफ चेक बाउंस होने को लेकर छरा जिले के रसूलपुर थाना में एक एफआईआर दर्ज कराया गया है. अभिनेता खेसारी लाल ने इसे जमीन खरीद-बिक्री में धोखाधड़ी को लेकर भुगतान  रोकने का मामला बताया है.
 
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव उर्फ शत्रुघ्न कुमार छपरा के एकमा में रसूलपुर थाना क्षेत्र के धानाडीह गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने इसी साल चाक जून को पत्नी चंदा देवी के नाम से बगल के गांव असहनी के रहने वाले मृत्युंजय पांडेय से सात कट्ठा 11 धुर जमीन करीब 22 लाख रुपये में खरीदी थी. 
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खेसारी ने मृत्युंजय पांडेय को 18 लाख रुपये का चेक दिया और शेष रकम बाद में देने का आश्वासन दिया. हालांकि अब आरोप है कि यह चेक बाउंस हो गया है और मृत्युंजय पांडेय ने रसुलपुर थाने में खेसारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है.चेक बाउंस मामले में खेसारी लाल यादव ने पूछे जाने पर बताया कि उनके खाते में पचास लाख से ज्‍यादा रुपए हैं, ऐसे में चेक बाउंस हो ही नहीं सकता.
 
उन्‍होंने भुगतान रोकने का आरोप लगाया है. खेसारी लाल ने कहा कि रजिस्ट्री करने वाले मृत्युंजय पांडेय ने रुपये भुगतान के पहले दाखिल खारिज करने की बात की थी, क्योंकि उस जमीन का दाखिल खारिज किसी और के नाम से है. जिससे मृत्‍युंजय ने जमीन खरीदी थी.
 
खेसारी लाल ने कहा कि तीन महीना बीतने के बाद भी उस जमीन का दाखिल खारिज मृत्‍युंजय ने अपने नाम से नहीं करा सके, इसलिए उन्हें आशंका है कि इस जमीन की खरीद बिक्री में उनके साथ धोखाधड़ी की गई है. जब तक जमीन का दाखिल खारिज नहीं हो जाती तब तक भुगतान रुका रहेगा. दाखिल खारिज नहीं होने पर वे खुद धोखाधड़ी की प्राथमिकी करेंगे.
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement