25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएए रद्द करे और एनपीआर पर तत्काल रोक लगाये सरकार

गड़हनी : इंसाफ मंच और भाकपा माले ने गड़हनी ब्लॉक मैदान में मंगलवार को नागरिकता कानून के खिलाफ संविधान बचाओ, देश बचाओ, नागरिकता बचाओ जन एकता सम्मेलन किया. सम्मेलन में बड़ी संख्या में आम अवाम शामिल हुए. सम्मेलन की शुरुआत जन कवि निर्मोही ने लोकगीत व अदीब रजा द्वारा नज्म पढ़ा कर की गयी. प्रखंड […]

गड़हनी : इंसाफ मंच और भाकपा माले ने गड़हनी ब्लॉक मैदान में मंगलवार को नागरिकता कानून के खिलाफ संविधान बचाओ, देश बचाओ, नागरिकता बचाओ जन एकता सम्मेलन किया. सम्मेलन में बड़ी संख्या में आम अवाम शामिल हुए. सम्मेलन की शुरुआत जन कवि निर्मोही ने लोकगीत व अदीब रजा द्वारा नज्म पढ़ा कर की गयी. प्रखंड सचिव नवीन ने सभी अतिथियों, गड़हनी के प्रतिष्ठित नागरिकों और उपप्रमुख असलम मंच पर बुलाया तथा मो सलीम को शॉल से सम्मानित किया.

वहीं माले जिला सचिव जवाहर सिंह व अन्य नेताओं को गमछा देकर स्वागत किया. सम्मेलन को संबोधित करते हुए इंसाफ मंच के राष्ट्रीय संयोजक व भाकपा माले केंद्रीय कमेटी सदस्य मो सलीम ने कहा कि किसी भी लोकतंत्र में जनता सरकार को चुनती है.
लेकिन तीनों नागरिकता कानून को संघ प्रायोजित सरकार को नागरिक चुनने की आजादी दे देगी. उन्होंने कहा कि मोदी-अमित शाह झूठ बोल रहे हैं कि तीनों अलग-अलग चीजें हैं. जो उनके खांचे में नहीं फिट होगा, उसे संदिग्ध नागरिकता की सूची में डाल दिया जायेगा. इनौस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज मंजिल ने कहा कि नीतीश संविधान व धर्मनिरपेक्षता के मूल्यों की रक्षा का दावा करते हैं, लेकिन उनका यह दावा पूरी तरह तार-तार हो चुका है. यह नहीं चल सकता कि आप एनआरसी के खिलाफ हों और सीएए का समर्थन कर रहे हों.
सम्मेलन को रघुवर पासवान, मुमताज अंसारी, मंजूर साहब, अमीन भारती ने भी संबोधित किया. सम्मेलन की अध्यक्षता राम छपित राम एवं संचालन मनोज मंजिल ने किया. मंच पर मौजूद लोगों में माले जिला सचिव जवाहर सिंह, कलावती देवी, खुश्बू जहां, रामायण यादव, नइम, मीरे जी मुख्य रूप से थे. इस अवसर पर इनौस जिला संयोजक शिव प्रकाश रंजन, शिवमंगल यादव, उपेंद्र भारती, शीला, उज्ज्वल भारती, सुधीर, सोनू, धनकिशोर, हरिनारायण आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें