27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भीड़ ने युवक को पीटकर मार डाला, दो की बची जान

दुस्साहस : कोइलवर थाने के मोखलिसा की घटना एसपी ने कहा, दोषियों को चिह्नित कर दिलायेंगे सजा आरा/कोइलवर (भोजपुर). कोइलवर थाना क्षेत्र के मोखलिसा गांव में रविवार की रात आक्रोशित भीड़ ने शक के आधार पर बाइक सवार तीन युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी. इससे एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दो […]

दुस्साहस : कोइलवर थाने के मोखलिसा की घटना
एसपी ने कहा, दोषियों को चिह्नित कर दिलायेंगे सजा
आरा/कोइलवर (भोजपुर). कोइलवर थाना क्षेत्र के मोखलिसा गांव में रविवार की रात आक्रोशित भीड़ ने शक के आधार पर बाइक सवार तीन युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी. इससे एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दो युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले और दूर खेत में जाकर छिप गये, जिससे उनकी जान बच गयी. मृतक की पहचान कोइलवर थाना क्षेत्र के बड़का चंदा निवासी विश्वनाथ राय के पुत्र पप्पू (20 वर्ष) के रूप में की गयी है. वहीं, जख्मी उसी गांव के गणपत व जय प्रकाश हैं.
जानकारी के अनुसार, गणपत और जयप्रकाश किसी तरह भीड़ से निकल सरसों के खेत में छिप गये, लेकिन पप्पू उनके हत्थे चढ़ गया. भीड़ से बच निकले युवकों ने इसकी सूचना परिजनों को दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और युवक को पीएचसी कोइलवर लायी, लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सोमवार को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को शव सौंप दिया. घटना के बाद एसपी सुशील कुमार मृतकों के परिजनों से मिले. उन्होंने कहा कि दोषियों को चिह्नित कर सजा दिलायी जायेगी.
गोलीबारी में शामिल होने के संदेह पर उग्र हुई भीड़
घटनास्थल पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि मोखलिसा गांव में शनिवार को डीलर सुरेश राम के पुत्र गौरीशंकर राम का गांव के दुकानदार हैदर से विवाद हो गया था. इसके बाद हैदर ने साथियों को बुला लिया था, जिन्हाेंने गोलीबारी की थी. इसमें गौरीशंकर राम घायल हो गया था. इसी बीच रविवार रात साढ़े आठ बजे पप्पू दोस्त की बहन के घर बीरमपुर गांव से बाइक पर सवार होकर अपने गांव छोटका चंदा लौट रहा था.
मोखलिसा गांव के समीप भीड़ ने रुकने का इशारा किया, लेकिन बाइक सवार ने गति तेज कर दी. लोगों ने समझा कि शनिवार को गोलीबारी करनेवालों में ये भी शामिल थे. इसी बीच सड़क पर खड़े लोगों ने सामने से लाठी-डंडे से हमला कर दिया, जिससे बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिर गया. इसी बीच भीड़ बिना कुछ कहे तीनों पर टूट पड़ी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें