27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भीखनपुर में बकरा कटता देख महिला हो गयी बेहोश

भागलपुर : शहर में खुले में बिक रहे मांस मछली से लोगों की परेशानी कम नहीं हो रही है. रविवार को भीखनपुर के त्रिमूर्ति चौक से गुजर रही एक महिला बेहोश हो गयी. बेहोश महिला के बेटे ने बताया कि वे लोग कपड़े की खरीदारी करने निकले थे. इस दौरान मीट की दुकान पर खून […]

भागलपुर : शहर में खुले में बिक रहे मांस मछली से लोगों की परेशानी कम नहीं हो रही है. रविवार को भीखनपुर के त्रिमूर्ति चौक से गुजर रही एक महिला बेहोश हो गयी. बेहोश महिला के बेटे ने बताया कि वे लोग कपड़े की खरीदारी करने निकले थे.

इस दौरान मीट की दुकान पर खून से लथपथ टंगे बकरे को देखकर मेरी मां को चक्कर व उल्टी होने लगा. वह बेहोश हो गयी. उसी जगह एक दुकान से कुर्सी खीच मां को बिठा दिया. उसने तत्काल इसकी सूचना डॉ अजय सिंह के ड्राइवर अनिल कुमार को दी.
मौके पर डॉ अजय कुमार सिंह पहुंचे. तब जीवन जागृति के संबित सोमेश और रामकुमार ने दुर्घटना जागरूकता वाहन में बैठा कर मां को डॉ बीके जायसवाल के यहां भर्ती कराया. डॉ अजय सिंह ने बताया कि रविवार को जीवन जागृति सोसाइटी का सड़क दुर्घटना को लेकर जागरूकता वाहन शहर में घूम रहा था. सूचना मिलते ही महिला को अस्पताल भेजा गया. अस्पताल में करीब एक घंटे तक महिला बेहोश रही.
उसे लगातार स्लाइन चढ़ाने के बाद होश आया, तो उसे घर भेजा गया. सोसाइटी के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार सिंह ने कहा कि खुले में बिक रहे मांस-मछली पर तत्काल प्रतिबंध लगे. इसे रोकने के लिए सोसाइटी अभियान चलायेगी.
15 साल से बगैर लाइसेंस के निगम क्षेत्र में हो हो रही है धड़ल्ले से खुले में मांस-मछली की बिक्री
भागलपुर. नगर निगम क्षेत्र में कई जगहों पर खुले में मांस-मछली की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है. लेकिन पिछले 15 साल से निगम की ओर से इसे रोकने की कोई पहल नहीं हो सकी है. सूबे के मंत्री तक इस पर रोक लगाने को लेकर निर्देश भी दिया है. लेकिन नगर निगम इस पर कुछ नहीं कर पा रहा है.
शहर में मांस की बिक्री करने वाले के पास लाइसेंस तक नहीं है, न ही इसके लिए नगर निगम कोई ठोस कार्रवाई ही कर पा रहा है. पिछले दिनों ही एक बैठक के दौरान डीएम ने भी शहर में खुले में मांस की बिक्री पर रोक लगाने के निर्देश दिये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें