27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेतु पर दोपहर 12 बजे तक लगता रहा जाम

भागलपुर : रविवार सुबह बिस्कुट लदा पिकअप वैन विक्रमशिला पुल के बीच में पत्ती टूटने की वजह से पलट गया. इस बीच पीछे से आ रहे एक ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी. इसके बाद वाहनों को वन वे कर निकाला गया. इस वजह से सेतु पर दोपहर 12 बजे तक रुक-रुक कर जाम […]

भागलपुर : रविवार सुबह बिस्कुट लदा पिकअप वैन विक्रमशिला पुल के बीच में पत्ती टूटने की वजह से पलट गया. इस बीच पीछे से आ रहे एक ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी. इसके बाद वाहनों को वन वे कर निकाला गया. इस वजह से सेतु पर दोपहर 12 बजे तक रुक-रुक कर जाम लगता रहा. इस बीच पुल पर फंसे वाहन में सवार यात्री और एंबुलेंस में फंसे रोगी परेशान रहे. बाद में पिकअप वैन को क्रेन से खींचकर हटाया गया. हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. पिकअप को सेतु से खिंचवा कर पुिलस ने जब्त कर लिया.

इधर, विक्रमशिला सेतु पर डिवाइडर निर्माण की प्रक्रिया शुरू
भागलपुर. विक्रमशिला सेतु पर डिवाइडर निर्माण की प्रक्रिया शुरू हो गयी है. जिलाधिकारी के निर्देश पर पुल निर्माण निगम एस्टिमेट बना रहा है. इसके बनते ही स्वीकृति के लिए मुख्यालय भेजेगा. फिर टेंडर होगा. चयनित कांट्रैक्टर से डिवाइडर का निर्माण करायेगा. डिवाइडर निर्माण पर अनुमान है कि पांच लाख रुपये खर्च आयेगा. एस्टिमेट बनने के बाद ही वास्तविक खर्च का आकलन हो सकेगा.
डिवाइडर लोहे का लगेगा. गत शुक्रवार को जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने विक्रमशिला सेतु व शहर को जाम से मुक्त करने के लिए पुलिस व अन्य प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की थी. डीएम ने निर्देश दिया था कि सेतु पर डिवाइडर लगायें. पुल निर्माण निगम को सेतु पर तत्काल दो शेड का निर्माण कराने की जिम्मेदारी दी गयी है और इसकी प्रक्रिया शुरू हो गयी है. डिवाइडर के अलाव दो शेड का निर्माण भी प्राक्कलन में शामिल किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें