27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाराज लोगों ने चिलचिलाती धूप में टायर जला कर किया रोड जाम

आनेजाने वाले लोगों को हुई परेशानी, कई के साथ लोगों ने किया दुर्व्यवहार मारपीट की भी नौबत भागलपुर : पेयजल संकट से परेशान मारुफचक-अंबे पोखर के सैकड़ों लोगों ने सोमवार को बौंसी-हंसडीहा मार्ग को तीन घंटे तक जाम कर दिया. इतना ही नहीं कड़ी धूप के बीच लोगों ने सड़क पर टायर जला कर आवागमन […]

आनेजाने वाले लोगों को हुई परेशानी, कई के साथ लोगों ने किया दुर्व्यवहार मारपीट की भी नौबत

भागलपुर : पेयजल संकट से परेशान मारुफचक-अंबे पोखर के सैकड़ों लोगों ने सोमवार को बौंसी-हंसडीहा मार्ग को तीन घंटे तक जाम कर दिया. इतना ही नहीं कड़ी धूप के बीच लोगों ने सड़क पर टायर जला कर आवागमन को पूरी तरह से बाधित कर दिया. इसमें वार्ड 41 के लोगों ने भी उनका साथ दिया.
साइकिल सवार लोगों को भी आने-जाने से रोका : सुबह 10 बजे से दोपहर डेढ़ बजे तक लोगों ने सड़क जाम रखा. इस दौरान टायर जलाकर जमकर आगजनी की. टायर जलकर समाप्त हो जाता तो फिर दूसरा टायर जला दिया जाता था, ताकि कोई पैदल आने-जाने भी कड़ी धूप में धुंआ व गर्मी से पार नहीं हो सके. जाम करने वाले लोगों में महिला-पुरुष, लड़के व बच्चे भी शामिल थे, जो खाली डब्बा, बाल्टी के साथ प्रदर्शन कर रहे थे.
आक्रोशित लोगों ने साइड से साइकिल सवार लोगों को भी आने-जाने से रोका. यदि किसी बाइक चालक और साइकिल सवार लोगों ने सड़क पार करने की तेजी दिखायी तो उन्हें खदेड़ दिया गया या उनके साथ मारपीट तक की गयी. लोगों का यही कहना था कि पानी के बिना हमलोग मर रहे हैं. इस समस्या के समाधान पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. जब तक प्रशासनिक पदाधिकारी उनकी समस्याओं पर संज्ञान नहीं लेते और जलापूर्ति बहाल नहीं करते, तब तक लगातार विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे.
बंगाल पुलिस के साथ की बदतमीजी वापस लौटने को किया विवश
जाम के दौरान ही बंगाल पुलिस की कार जा रही थी. उन पर सवार पुलिसवालों जब अनुरोध किया तो अांदोलनकारी लोगों ने खाली डब्बा व बर्तन के साथ बदतमीजी की. परेशान पुलिसवालों ने वापस लौटना ही उचित समझा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें