32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुखिया पुत्र ने की दबंगई, दुकानदार के साथ की मारपीट, छीने पांच हजार

नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के तेतरी पंचायत के मुखिया रवींद्र दास के पुत्र विषमनी दास ने दबंगई दिखाते हुए नवगछिया जीरोमाइल स्थित गांव के ही चाय-पान नाश्ता के दुकानदार रवि कुमार दास पिता चंद्रदेव दास के साथ मारपीट की. इस दौरान रवि के गल्ले में रखे पांच हजार नकद व गले में पहना बजरंगबली […]

नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के तेतरी पंचायत के मुखिया रवींद्र दास के पुत्र विषमनी दास ने दबंगई दिखाते हुए नवगछिया जीरोमाइल स्थित गांव के ही चाय-पान नाश्ता के दुकानदार रवि कुमार दास पिता चंद्रदेव दास के साथ मारपीट की. इस दौरान रवि के गल्ले में रखे पांच हजार नकद व गले में पहना बजरंगबली का सोने की चकती छीन लिया. पीड़ित दुकानदार रवि कुमार दास नवगछिया थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है.

पीड़ित दुकानदार नेआवेदन में बताया है कि बुधवार की दोपहर को वह अपनी दुकान पर था. इस क्रम में विषमनी दास दुकान पर आया और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा. विषमनी दास ने 13 अप्रैल को भी मेरी दुकान पर आकर मारपीट की व 20 हजार रंगदारी की मांग की थी.
थाने में आवेदन देकर सूचित भी किया. बार-बार मारपीट करने व रंगदारी की मांग को लेकर नवगछिया पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए कानूनी कार्रवाई करने मांग की है. नवगछिया थानाध्यक्ष लाल बहादुर ने कहा कि घटना के संबंध में आवेदन मिला है. पुलिस छानबीन शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें