Advertisement

bhagalpur

  • Feb 12 2019 6:48AM
Advertisement

पिपरपांती में करंट की चपेट में आकर मासूम की मौत

 आक्रोशित परिजनों ने पुलिस से कहा कि आपके दबाव में ही करना पड़ा विसर्जन

 ललमटिया थाना क्षेत्र के पिपरपांती में हुई घटना, केजी का छात्र था सात वर्षीय आरव
 
नाथनगर : सात वर्षीय बेटे आरव की जिद पर घरवालों ने अपने घर में ही मां सरस्वती की प्रतिमा स्थापित की थी. धूमधाम से पूजापाठ भी किया गया, लेकिन सोमवार को प्रतिमा विसर्जन करने के कुछ देर बाद बेटा भी दुनिया से विदा हो गया. ललमटिया थानाक्षेत्र के पिपरपांती में  करंट लगने से  सात वर्षीय बच्चे आरव की मौत हो गयी. घटना के बाद घर में कोहराम मच गया. परिजनों ने बच्चे को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं बचाया जा सका.     
 
मृतक के पिता  भोलू साह ने बताया कि उन्होंने बेटे की जिद पर  अपने घर में सरस्वती  की प्रतिमा स्थापित की थी. सोमवार शाम प्रतिमा विसर्जन कर दिया. पूरा परिवार थका हुआ था, इस वजह से सभी घर में आराम करने चले गये. इसी बीच बेटे आरव घर में नहीं दिखा तो सभी उसे ढूंढने लगे. बच्चे को ढूंढते हुए छत के पास प्रतिमा स्थल पर पहुंचे, तो आरव को बेहोश पड़ा था. उसके हाथ में बिजली का तार था.
 
आनन-फानन में  बिजली कनेक्शन काटा गया.  उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां उसे मृत करार दिया गया. आरव एलीमेंट्री स्कूल में केजी का छात्र था. उधर मौके पर पहुंची पुलिस को भी परिजनों का आक्रोश झेलना पड़ा. परिजनों ने पुलिस को कहा कि आपके दबाव में ही सोमवार को विसर्जन करना पड़ा, जिसके चलते घटना हुई. यदि आराम से विसर्जन करते तो ऐसी घटना नहीं होती.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement