32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ठेकेदार ने दी थी धमकी, पार्षद समर्थकों ने पीट-पीट कर िकया अधमरा, पटना रेफर

भागलपुर : सुल्तानगंज में पार्षद और संवेदक के बीच जारी विवाद बुधवार को हिंसक हो गया. नगर परिषद वार्ड 15 के पार्षद रामानंद पासवान के समर्थकों ने ठेकेदार बंटी सिंह उर्फ ब्रह्मानंद सिंह को लाठी, डंडे और रॉड से पीट दिया. पिटाई से घटनास्थल पर ही ठेकेदार बेहोश हो गया. मरा समझ पार्षद के समर्थक […]

भागलपुर : सुल्तानगंज में पार्षद और संवेदक के बीच जारी विवाद बुधवार को हिंसक हो गया. नगर परिषद वार्ड 15 के पार्षद रामानंद पासवान के समर्थकों ने ठेकेदार बंटी सिंह उर्फ ब्रह्मानंद सिंह को लाठी, डंडे और रॉड से पीट दिया.
पिटाई से घटनास्थल पर ही ठेकेदार बेहोश हो गया. मरा समझ पार्षद के समर्थक भाग खड़े हुए. मामले की जानकारी पर ठेकेदार के परिजन मौके पर पहुंचे.
ठेकेदार को उठा मायागंज अस्पताल पहुंचे. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. दो थाने में मामला दर्ज होने के बाद भी सुलतानगंज पुलिस जांच की बात कह अपनी आंख बंद रखी, जिससे मामला हिंसक हो गया.
ठेकेदार पार्षद के घर के पास आदर्श नगर में कार्य करा रहे हैं. ठेकेदार बंटी सिंह की पत्नी मीना सिंह ने बताया कि पार्षद काम मिलने के बाद से ही कमीशन के रूप में मोटी रकम मांग रहा था. बंटी सिंह रकम देने को तैयार नहीं था. इस कारण लगातार विवाद हो रहा था.
दो दिन पहले भी ठेकेदार ने विवाद कर काम रोकने का प्रयास किया. मामला मारपीट तक पहुंच गया था. पार्षद ने बेवजह मेरे पति पर एससी/एसटी एक्ट में मुकदमा कर दिया, तो उनकी मां ने सुलतानगंज थाने में.
केस के बाद बंटी सिंह पार्षद रामानंद पासवान के पास बात करने गये थे. इसकी जानकारी परिवार वालों को भी थी. बंटी यह कह कर निकले थे की आज जो विवाद है उसे खत्म कर देंगे. काम करना है इसलिए समझौता कर लेंगे. अचानक हमें फोन आया कि पार्षद के समर्थक बंटी को पीट रहे हैं.
इनके सिर पर लाठी-डंडे से प्रहार किया गया. सिर बुरी तरह से चोटिल हो गया. बंटी के साथ गुलशन भी था. वह किसी तरह भागने में सफल रहा. जानकारी पर घटना स्थल पर पहुंचे, तो बंटी जमीन पर गिरे थे. शरीर खून से सना थे. गाड़ी को तोड़ कर बर्बाद कर दिया गया था. किसी तरह उन्हें उठाकर मायागंज अस्पताल आये.
अगर पुलिस सक्रिय रहती, तो आज पति की यह हालत नहीं होती. पुलिस मामले को हल्के में ले रही थी.पुलिस अगर सही समय पर जांच करती, तो आज यह हालत नहीं होती.
मामला दर्ज कर अनुसंधान की बात कह बंटी को टरका दिया जाता था. मायागंज अस्पताल में बंटी सिंह की हालत को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. इनके सिर के कई हिस्से में चोट है. मामले की जानकारी पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.
मामले की जांच के बाद वापस हो गयी. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई होगी. बंटी सिंह के पिता डॉ अशोक सिंह हड्डी रोग के चिकित्सक है. सुलतानगंज में इनका अपना क्लिनिक है. पिछले साल छठ में इनके छोटे पुत्र ममन सिंह की हत्या कर दी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें