28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दारोगा हत्याकांड : नवगछिया पुलिस को सौंपे गये पांच संदिग्ध

खगड़िया/नवगछिया : दारोगा हत्याकांड में संदिग्ध पांच लोगों से पुलिस ने पूछताछ के बाद नवगछिया पुलिस को सौंप दिया है. मालूम हो कि दारोगा हत्याकांड के मामले में नवगछिया जिले के बिहपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुठभेड़ के बाद फरार अपराधी दिनेश मुनि का इलाज करने […]

खगड़िया/नवगछिया : दारोगा हत्याकांड में संदिग्ध पांच लोगों से पुलिस ने पूछताछ के बाद नवगछिया पुलिस को सौंप दिया है. मालूम हो कि दारोगा हत्याकांड के मामले में नवगछिया जिले के बिहपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुठभेड़ के बाद फरार अपराधी दिनेश मुनि का इलाज करने वाले झोलाछाप डॉक्टर, दिनेश के बहनोई, बहन तथा बहनोई के भतीजे व फूफा को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ किया. इधर खगड़िया एसपी के नेतृत्व में नवगछिया-भागलपुर-खगड़िया-मधेपुरा-मुंगेर के सीमावर्ती क्षेत्रों में छापेमारी जारी है.
दिनेश को बहनोई ने बाइक से आलम नगर पहुंचाया था
मुठभेड़ में शामिल कुख्यात दिनेश मुनि को महेशखूंट के रहने वाले उसके बहनोई इंदल मुनि ने बाइक से मधेपुरा जिले के आलमनगर बाजार पहुंचाया था. आलमनगर से दिनेश बस पर सवार होकर धमदाहा होते हुए ईटहरी गांव फूफा के घर पहुंचा था. मुठभेड़ में घायल होने के बाद बहनोई के घर महेशखूंट में शरण लिया था.
बहन व बहनोई ने गांव के ही झोलाझाप डाॅक्टर नंद कुमार से इलाज कराया. दिनेश की देख-रेख में बहनोई का भतीजा भी लगा रहा. सुबह होने पर बहनोई इंदल मुनि ने मोटरसाइकिल से आलमनगर पहुंचा दिया. वहां से बस पर सवार होकर फूफा के घर पहुंचा था. पुलिस के पहुंचते ही अंधेरे का फायदा उठकार दिनेश मुनि धान के खेत होते हुए फरार हो गया.
ट्रेनों की पूरी रात होती रही जांच
दिनेश मुनि के ट्रेन से फरार होने की सूचना पुलिस को मिलते ही मंगलवार की रात खगड़िया, मानसी तथा कटिहार में पुलिस पूरी रात छापेमारी करती रही. पुलिस सूत्रों की माने तो खगड़िया तथा कटिहार पुलिस द्वारा सीमांचल एक्सप्रेस, आम्रपाली एक्सप्रेस, नाॅर्थ इस्ट एक्सप्रेस तथा कैपिटल एक्सप्रेस ट्रेन की पूरी रात छापेमारी की गयी. हालांकि पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी.
दिनेश मुनि की मां से पूछताछ कर रही मधेपुरा पुलिस
दिनेश मुनि के पैतृक गांव मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के फुलेत गांव में उसकी मां से मधेपुरा पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिनेश ने पहले बहन के घर महेशखूंट फिर फूफा के घर इटहरी में शरण लिया. अब पुलिस से बचने के लिए रिश्तेदार का घर तलाश रहा है.
कहते हैं एसपी
पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने बताया कि दारोगा हत्याकांड में संदिग्ध पांच लोगों को नवगछिया पुलिस को सौंपा गया है. पुलिस पदाधिकारी की हत्या से संबंधित मामला नवगछिया में दर्ज है. उन्होंने बताया कि दिनेश को शेल्टर देने वाले से कई जानकारी मिली है. जल्द ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी.
घायल जवान दुर्गेश का हुअा ऑपरेशन
भागलपुर : दुधैला दियारा घटना में घायल सिपाही दुर्गेश कुमार यादव का बुधवार को ऑपरेशन किया गया. डॉक्टर ने ऑपरेशन को कामयाब बताया है. इसके पूर्व मंगलवार को घायल जवान ने डॉक्टर को बताया था कि कमर बेहतर तरीके से काम नहीं कर रहा है. ऑपरेशन के बाद कमर बेहतर तरीके से काम करेगा. जवान के परिजनों ने बताया कि ऑपरेशन के बाद दुर्गेश कुमार की हालत ठीक है. घटना को लेकर जवान का फर्द बयान अब तक नहीं हो सका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें