25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फंदे से लटका मिला महिला का शव, मासूम बेटी भी पत्थर से दबी मिली, परिजनों ने लगाया ये गंभीर आरोप

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में हबीबपुर थाना क्षेत्र के कुरबन बहियार स्थित वीरू यादव के बगीचे में रविवार सुबह महिला का शव फंदे से लटका मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से निकाला. महिला के चेहरे और गुप्तांग के पास कपड़े […]

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में हबीबपुर थाना क्षेत्र के कुरबन बहियार स्थित वीरू यादव के बगीचे में रविवार सुबह महिला का शव फंदे से लटका मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से निकाला. महिला के चेहरे और गुप्तांग के पास कपड़े पर खून के निशान मिले. जिससे आशंका जतायी जा रही है कि महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्यारे ने उसके गुप्तांग पर धारदार हथियार से वार किया हो. शव से करीब सौ फीट की दूरी पर महिला की तीन वर्षीय बेटी भी पत्थर से दबी मिली. बच्ची के गले पर फंदे का निशान भी पाया गया. परिजनों ने हत्या का आरोप महिला के नंदोई और उसके ससुराल वालों पर लगाया है.

सुबह करीब साढ़े चार बजे बगीचे की मालकिन बगीचे में टहल रही थी तभी शव देख उसने स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद सुबह नौ बजे शव की पहचान जगदीशपुर स्थित गणेशपुर तिनपुलिया के रहने वाले नारद मंडल की पुत्री पुष्पा देवी उर्फ रीता कुमारी के रूप में की गयी. मौके पर पहुंचे रीता के परिजनों ने हत्या के पीछे रीता के नंदोई सतघरा निवासी गौतम यादव का हाथ बताया.

पिता नारद मंडल ने बताया कि उनकी बेटी रीता की शादी पांच साल पूर्व सतघरा निवासी संजय कुमार से हुई थी. जिन्हें तीन साल की एक बेटी भी है. एक साल पूर्व संजय की मौत के बाद ससुराल वालों ने रीता को प्रताड़ित करने लगे थे. पर संजय द्वारा अपनी संपत्ति और बैंक खातों में रीता को नॉमिनी बनाये जाने की बात पता चलने पर पिछले कुछ दिनों से ससुराल पक्ष के लोग रीता को वापस ससुराल बुलाने लगे थे. रीता का नंदोई सरदारपुर निवासी गौतम यादव पिछले कुछ दिनों से रीता को फोनकर उसे रखने और भरन पोषण करने की बात कहकर बुला रहा था.

विगत 22 जून शुक्रवार शाम को नंदोई गौतम यादव ने ही रीता को फोन कर किसी जरूरी काम से ससुराल बुलाया था. रीता की भाभी ने जब 23 जून की शाम को रीता के मोबाइल पर फोनकर उसका हालचाल लेना चाहा तो मोबाइल स्वीच ऑफ पाया गया. जिसके बाद 24 जून की सुबह रीता का शव मिलने की सूचना मिली. मामले में पिता नारद मंडल के बयान पर रीता की हत्या और उसके तीन साल की बेटी के हत्या के प्रयास का आरोप लगाते हुए नंदोई गौतम यादव समेत ससुराल पक्ष के लोगों को नामजद किया गया.

हबीबपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर बीके सिंह ने बताया कि पिता के बयान पर नंदोई और ससुरालवालों के विरूद्ध केस दर्ज कया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ पोस्टमार्टम के दौररान दुष्कर्म और गुप्तांगों पर वार करने की जांच की विशेष मांग की गयी है. मृतका के चेहरे पर गंभीर चोटें हैं. जिससे स्पष्ट है कि हत्या कर शव को बगीचे में फंदे से लटका दिया गया है. बच्ची के भी हत्या का प्रयास किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें