27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कूल की बच्चियों से छेड़खानी करने वाला युवक जब चढ़ा अभिभावकों के हत्थे, उसके बाद…

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में बड़ी पोस्ट ऑफिस के समीप माउंट असीसी स्कूल के बाहर सोमवार को स्कूल से निकलने वाली बच्चियों से छेड़खानी करने वाला मनचला अभिभावकों के हत्थे चढ़ गया. अभिभावकों ने उक्त युवक की धुनाई कर युवक को बड़ी पोस्ट ऑफिस के समीप खड़े ट्रैफिक पुलिस को सौंप दिया. पहले युवक […]

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में बड़ी पोस्ट ऑफिस के समीप माउंट असीसी स्कूल के बाहर सोमवार को स्कूल से निकलने वाली बच्चियों से छेड़खानी करने वाला मनचला अभिभावकों के हत्थे चढ़ गया. अभिभावकों ने उक्त युवक की धुनाई कर युवक को बड़ी पोस्ट ऑफिस के समीप खड़े ट्रैफिक पुलिस को सौंप दिया. पहले युवक को हिरासत में लेकर पहले जोगसर थाना पहुंचे. तिलकामांझी थाना क्षेत्र की घटना होने की वजह से उसे तिलकामांझी पुलिस को सौंप दिया. आक्रोशित अभिभावकों का गुस्सा थाना पहुंचकर भी शांत नहीं हुआ. शर्मनाक हरकत करने वाले युवक को अभिभावक को उन्हें सौंपने की बात कहते रहे.

घटना सोमवार दोपहर करीब दो बजे की है. जब माउंट स्कूल में छुट्टी के बाद बच्चे स्कूल के गेट से बाहर निकल रहे थे. इसी दौरान पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली कुछ बच्चियां जैसे ही स्कूल परिसर से बाहर निकली वहां मौजूद एक युवक भीड़ का फायदा उठा बच्चियों के पीछे पीछे चलने लगा और उन्हें बैड टच करने लगा. यह देख दो बच्चियों ने रोना शुरू कर दिया. जब तक अभिभावकों को मामला समझ में आता उक्त युवक वहां से बड़ी पोस्ट ऑफिस की तरफ भागा.

अभिभावकों ने उसे खदेड़ कर बड़ी पोस्ट ऑफिस के पास पकड़ लिया. उसे पकड़ते ही मौके पर काफी भीड़ जुट गयी, जिन्होंने युवक की मौके पर ही धुनाई कर दी. बड़ी पोस्ट ऑफिस के पास मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर जोगसर थाना पहुंच गये. जहां से उसे तिलकामांझी थाना लाया गया. पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम संदीप कुमार, पिता गोविंद शर्मा और पता खलीफाबाग चौक के पास बताया.

पिछले दो महीनों ने स्कूल से निकलने वाली बच्चियों को करता था बैड टच
थाना पहुंचे अभिभावकों ने बताया कि पिछले दो महीनों से स्कूल की चौथी और पांचवीं में पढ़ने वाली कुछ बच्चियां ऐसी हरकत करने वाले युवक की शिकायत कर रही थी. पर युवक कभी भी पकड़ा नहीं जाता था. उन्होंने बताया कि उक्त युवक 8-10 साल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता था. दो दिन पूर्व भी एक बच्ची ने ऐसी हरकत करने वाले युवक की शिकायत अपने अभिभावकों से की थी.

अाक्रोशित युवकों का नहीं थम रहा था गुस्सा
बड़ी पोस्ट ऑफिस के पास युवक के अभिभावकों के हत्थे चढ़ते ही वहां दर्जनभर से अधिक अभिभावकों की भीड़ इकट्ठा हो गयी, जिन्होंने युवक की धुनाई कर दी. उक्त युवक की शिकायत लेकर करीब पांच बच्चों के परिजन भी थाना पहुंचे थे. जहां उनका गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा था. अभिभावक पुलिस से बार बार आरोपित युवक को उन्हें सौंपने की गुहार लगाते रहे. वहीं परिजनों के साथ पीड़ित दो बच्चियां भी थाना पहुंची थी, जिन्होंने पुलिस के सामने उक्त युवक की पहचान की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें