27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शर्मनाक! शौच के लिए घर से बाहर निकली 20 वर्षीय विवाहिता के साथ दुष्कर्म

जगदीशपुर के नया टोला बैजानी की घटना जगदीशपुर : थाना क्षेत्र के नया टोला बैजानी में शुक्रवार की देर शाम शौच के लिए बहियार गयी एक 20 वर्षीय विवाहिता के साथ पड़ोस के ही युवक ने दुष्कर्म किया. महिला ने ट्रक चालक चंदन यादव के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने महिला […]

जगदीशपुर के नया टोला बैजानी की घटना

जगदीशपुर : थाना क्षेत्र के नया टोला बैजानी में शुक्रवार की देर शाम शौच के लिए बहियार गयी एक 20 वर्षीय विवाहिता के साथ पड़ोस के ही युवक ने दुष्कर्म किया. महिला ने ट्रक चालक चंदन यादव के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया और आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति दिल्ली में राज मिस्त्री का काम करते हैं. शुक्रवार की देर शाम वह शौच के लिए बहियार गयी थी. वहां पीछे से चंदन यादव आया. आते ही उसने मुंह दबा दिया और दुष्कर्म किया. इसके बाद चंदन ने धमकी दी कि यदि इस बारे में किसी को बताया, तो पति को जान से मरवा देंगे. यह कहकर वह चला गया. घर आकर उसने अपने सास ससुर को सारी बात बतायी. उसके सास ससुर ने चंदन के घर जाकर उसके परिजनों को उसकी हरकत के बारे में बताया. साथ ही घटना की जानकारी ग्रामीणों को भी दी.
कहते हैं थानाध्यक्ष : थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. महिला का बयान कोर्ट में दर्ज कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें