Advertisement

begusarai

  • May 19 2017 12:33AM

युवा इंजीनियर की मौत से रूपनगर में मातम

 बरौनी (नगर) : बरौनी प्रखंड के सिमरिया-2 पंचायत के रूपनगर गांव में 28 वर्षीय अविवाहित युवा इंजीनियर संदीप की मौत से सन्नाटा पसरा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार संदीप विगत दो वर्षों से जमशेदपुर के श्रीनरसिंह कंपनी में बतौर सिविल इंजीनियर के रूप में कार्यरत था.फिलहाल चाइबासा से करीब पचास-साठ किलोमीटर दूर रेलवे ब्रिज के निर्माण प्रोजेक्ट का साइट इंचार्ज था. संदीप के मौसा संजय मंडल ने बताया कि 15 मई की शाम काम के दौरान ही हाइड्रा दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

जिसमें हाइड्रा के ऑपरेटर संदीप राम और साइट इंचार्ज संदीप कुमार पटेल दोनों घायल हो गये. दोनों को जगन्नाथपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. वहां इलाज के बाद ऑपरेटर को छुट्टी दे दी गयी. वहीं संदीप के नाजुक स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल भेज दिया गया,जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

बुधवार को संदीप का शव गांव पहुंचते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गयी. मां और बड़ी बहन दोनों बार-बार बेहोश हो जा रही थी. ग्रामीण महिलाएं उन्हें संभालने में जुटी हुई थी. उसका अंतिम संस्कार रूपनगर गंगा घाट किनारे कर दिया गया. शव को लेकर पहुंचे संदीप के मौसा ने बताया कि कंपनी की ओर से तत्काल तीस हजार रुपये संस्कार कार्य के लिए दिया गया है.

 

Advertisement

Comments