27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हथियार के बल पर कपड़ा व्यवसायी से हजारों की लूट

बेगूसराय : नगर थाना क्षेत्र के डाक बंगला चौक स्थित ओमर गर्ल्स हाइस्कूल के पास बीती रात हथियार के बल पर कपड़ा व्यवसायी से लूट की घटना को अंजाम दिया गया. कपड़ा व्यवसायी मेन मार्केट से मिठाई खरीद कर अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान हथियार से लैस बदमाशों ने कपड़ा व्यवसायी से गले […]

बेगूसराय : नगर थाना क्षेत्र के डाक बंगला चौक स्थित ओमर गर्ल्स हाइस्कूल के पास बीती रात हथियार के बल पर कपड़ा व्यवसायी से लूट की घटना को अंजाम दिया गया. कपड़ा व्यवसायी मेन मार्केट से मिठाई खरीद कर अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान हथियार से लैस बदमाशों ने कपड़ा व्यवसायी से गले की चेन, जेब में रखा 20 हजार रुपये एवं टाइटन की घड़ी लूट ली.

पीडि़त कपड़ा व्यवसायी विष्णुपुर निवासी मंटुन यादव ने बताया कि बीती रात करीब 10 बजे वह अपनी मोटरसाइकिल से मेन मार्केट स्थित एक मिठाई की दुकान से मिठाई खरीदने गया था. लौटने के क्रम में ओमर गर्ल्स स्कूल के नजदीक नीले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने पीछे से मेरे गाड़ी में ठोकर मार दिया. ठोकर लगने से मैं वहीं गिर गया. मेरे गिरते ही अपाचे मोटरसाइकल से उतर कर एक बदमाश ने मेरे ऊपर पिस्तौल तान दिया.
और मेरे गले से सोने की चेन,जेब में रखा 20 हजार रुपया एवं टाइटन घड़ी छीन कर विष्णुपुर चौक की तरफ भाग गया. पीडि़त कपड़ा व्यवसायी ने बताया घटना के बाद ही इसकी सूचना देने थाना पहुंच गया. व्यवसायी द्वारा दिये गये आवेदन पर नगर थाना में मामला दर्ज किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें