36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेपटरी हुए इंजन को रविवार की रात लाया गया पटरी पर

बेगूसराय : बेगूसराय स्टेशन के दो नंबर प्लेटफॉर्म से 40 मीटर पूरब रविवार की शाम बेपटरी हुई मालगाड़ी के इंजन को देर रात एक बजे के करीब पटरी पर चढ़ा दिया गया. रात के एक बजे तक बरौनी से पहुंचे रेलकर्मियों ने कड़ी मेहनत कर बेपटरी हुई इंजन को पटरी पर लाया. देर रात तक […]

बेगूसराय : बेगूसराय स्टेशन के दो नंबर प्लेटफॉर्म से 40 मीटर पूरब रविवार की शाम बेपटरी हुई मालगाड़ी के इंजन को देर रात एक बजे के करीब पटरी पर चढ़ा दिया गया. रात के एक बजे तक बरौनी से पहुंचे रेलकर्मियों ने कड़ी मेहनत कर बेपटरी हुई इंजन को पटरी पर लाया.

देर रात तक बेपटरी हुई इंजन को पटरी पर लाने की कोशिश को स्थानीय लोग हुजूम लगाकर देख रहे थे. सीनियर डीसीएम से लेकर डीआरएम तक स्थानीय रेल अधिकारियों से फोन पर बात कर जानकारी ले रहे थे. स्थानीय रेल अधिकारियों की माने तो इस संबंध में जांच टीम भी गठित कर दी गयी है.
इस दौरान डाउन लाइन से होकर गुजरनेवाली ट्रेन कोशी एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत कई ट्रेनों को एक नंबर प्लेटफॉर्म से खगड़िया की ओर रवाना किया गया. देर रात बेपटरी हुई इंजन को पटरी पर लाने के बाद सोमवार की सुबह ही रेल के एरिया मैनेजर ने बेगूसराय स्टेशन पहुंच कर मामले की तहकीकात की.
बेपटरी हुई इंजन को पटरी पर लाने के बाद सोमवार को दूसरे इंजन की व्यवस्था कर बेगूसराय रैक प्वाइंट में लगी मालगाड़ी को तिलरथ रवाना किया गया. इतना ही नहीं बेपटरी हुए इंजन की फिटनेस जांच के लिए यार्ड रवाना कर दिया गया.
सोमवार की दोपहर तक बेगूसराय एवं बरौनी के अधिकारी स्टेशन पर जांच- पड़ताल के लिए लगे रहे. रेल अधिकारियों ने बताया कि आखिर किस वजह से इंजन बेपटरी हुई है. इसकी जांच की जा रही है. दोषी पाये जानेवाले कर्मियों पर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें