25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टाटा 407 पलटने से महिला की मौत, दर्जन भर लोग घायल

बीहट : गुरुवार की सुबह चकिया ओपी क्षेत्र अंतर्गत राजेंद्र पुल स्टेशन के समीप एनएच 31 पर सवारी गाड़ी टाटा 407 के पलट जाने से जहां एक महिला सवार की मौत हो गयी. वहीं इस घटना में दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गये. मिली जानकारी के अनुसार घायलों में अधिकांश सुपौल व सिमरिया […]

बीहट : गुरुवार की सुबह चकिया ओपी क्षेत्र अंतर्गत राजेंद्र पुल स्टेशन के समीप एनएच 31 पर सवारी गाड़ी टाटा 407 के पलट जाने से जहां एक महिला सवार की मौत हो गयी. वहीं इस घटना में दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गये. मिली जानकारी के अनुसार घायलों में अधिकांश सुपौल व सिमरिया घाट बिंदटोली के लोग बताये जाते हैं.

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राजेंद्र पुल से जीरोमाइल की ओर जा रही टाटा 407 द्वारा ओवरटेक करने व एक स्कूटी सवार को बचाने के क्रम में चालक द्वारा नियंत्रण खो देने की वजह से टाटा सवारी गाड़ी पलट गया. मामले की सूचना पाकर चकिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.
ओपी प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि टाटा 407 को जब्त कर लिया गया है. बताते चलें कि राजेंद्र पुल स्टेशन के समीप एनएच-31 की सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गये हैं जो हमेशा किसी बड़ी घटना का कारण बन सकते हैं.उनमें बरसात का पानी भरे रहने की वजह से गड्ढे का पता नहीं चल पाता है.जिसकी वजह से दो पहिया वाले वाहन सवार अक्सर गिरकर घायल हो रहे हैं.
घटना में स्कूली छात्र-छात्राएं भी हैं शामिल : उक्त घटना में दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गये.जिसमें टाटा में सवार होकर चकिया पुनर्वास हाइस्कूल परीक्षा देने जा रहे कई छात्र-छात्राएं घायल हो गये. सिमरिया घाट बिंदटोली गांव निवासी सदानंद निषाद के 13 वर्षीय पुत्र मिथिलेश कुमार व दुखराज महतो की 18 वर्षीया पुत्री रूपा कुमारी का इलाज बीहट स्थित एक निजी क्लिनिक में चल रहा है.
जबकि सिमरिया बिंदटोली गांव के ही स्व. वकील निषाद के पुत्र संतोष कुमार के अलावा बीहट निवासी 55 वर्षीय हरेंद्र सिंह,सुपौल निवासी पचपन वर्षीय शैलेंद्र सिंह, 60 वर्षीया पार्वती देवी, 55 वर्षीया श्यामा देवी, 70 वर्षीया पार्वती देवी, 60 वर्षीया पार्वती देवी, 60 वर्षीय दयामनी देवी, 55 वर्षीय कसहा गांव निवासी लीना देवी, चेरिया बरियारपुर निवासी 40 वर्षीया सरस्वती देवी व चकिया गांव निवासी दस वर्षीया अनिशा कुमारी का इलाज बेगूसराय के ऐलेक्सिया अस्पताल में चल रहा है.
घायलों को देखने पहुंचे सदर एसडीओ
घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीओ ऐलेक्सिया अस्पताल पहुंचे. वहां उन्होंने घायलों को देखा और डॉ धीरज शांडिल्य से उनकी स्थिति से अवगत हुए.वहीं डॉ शांडिल्य ने बताया कि अस्पताल में कुल 11 लोगों को इलाज के लिए लाया गया था. जिसमें सुपौल की रहनेवाली करीब पचपन वर्षीया भूना देवी की मौत अस्पताल में लाने से पहले ही हो चुकी थी.बांकी लोगों को भर्ती किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें