32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

22 को सूबे के स्वास्थ्य मंत्री रहेंगे बेगूसराय में

भाजपा पदाधिकारियों की हुई बैठक दिनकर भवन में आयोजित होगा समारोह बेगूसराय : जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा जिला पदाधिकारी, मंडल मोर्चा के जिला अध्यक्ष, मंच संयोजक सह प्रमुख कार्यकताओं की बैठक आयोजित की गयी. बैठक में मुख्य रूप से 22 फरवरी को बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के अभिनंदन समारोह की तैयारी […]

भाजपा पदाधिकारियों की हुई बैठक

दिनकर भवन में आयोजित होगा समारोह
बेगूसराय : जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा जिला पदाधिकारी, मंडल मोर्चा के जिला अध्यक्ष, मंच संयोजक सह प्रमुख कार्यकताओं की बैठक आयोजित की गयी. बैठक में मुख्य रूप से 22 फरवरी को बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के अभिनंदन समारोह की तैयारी पर विचार-विमर्श किया जायेगा. बैठक में मंगल पांडेय के स्वास्थ्य मंत्री के रूप में पहली बार आगमन एवं उनके अभिनंदन समारोह को लेकर मुख्य रूप से विचार-विमर्श किया गया.
जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि बिहार भाजपा के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सह वर्तमान में बिहार सरकार के लोकिप्रय एवं ऊर्जावान स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय का बेगूसराय में स्वास्थ्य मंत्री के रूप में पहली बार आगमन हो रहा है. उनका अभिनंदन समारोह जिला भाजपा के कार्यकर्ता के द्वारा धूमधाम से किया जायेगा.
उन्होंने कहा कि उनके स्वागत में जिले भर में लगभग 50 तोरणद्वार बनाये जायेंगे. सर्वप्रथम सिमरिया में सैकड़ो मोटरसाइकिल, दर्जनों चार चक्का वाहन के साथ कार्यकर्ता उनका स्वागत करते हुए सभी जगहों पर महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए हर-हर महादेव चौक पहुंचेंगे. वहां से खुली जीप में रोड शो करते हुए सभी कार्यकर्ता मेन मार्केट होते हुए दिनकर भवन(टाउन हॉल) पहुंचेंगे. वहां दिन के 11 बजे से उनका भव्य अभिनंदन समारोह किया जायेगा. मौके पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री वैद्यनाथ सहनी ने आगामी 11 मार्च को सहीद जुब्बा सहनी के शहादत दिवस पर मुजफ्फरपुर में आयोजित कार्यक्रम में बेगूसराय से अधिक से अधिक संख्या में चलने की अपील की.
पूर्व प्रत्याशी अमर कुमार सिंह ने कहा कि बेगूसराय दिनकर की जन्मभूमि है और अतिथि का सत्कार बेगूसराय का संस्कार है और मंत्री का यह अभिनंदन समारोह ऐतिहासिक होगा. जिला महामंत्री कृष्णमोहन पप्पू ने कहा कि काफी दिनों बाद स्वास्थ्य सेवा आम जन तक सहजता पूर्वक पहुंच रही है.
जिला मीडिया प्रभारी शुभम कुमार ने कहा कि कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर अभी से ही सभी कार्यकर्ता जी जान से लग गये हैं. मौके पर जिला उपाध्यक्ष बलराम सिंह, जिला मंत्री कुंदन कुमार, सीताराम सिंह, संदीप अग्रवाल, रूपेश मणि, राजेश सोनी, आलोक बंटी, सुमित सन्नी, सुनील कुमार मुन्ना, ऋषिकेश पाठक, कुणाल कुमार, साकिब जाया, रीता पासवान, डॉ डिंपल कुमारी, सुरेंद्र पासवान, प्रदीप पाठक सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें