27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

होटल संचालक व युवक युवतियों को भेजा जेल

बिहिया : थाना क्षेत्र के बिहिया नगर स्थित मेन रोड में मंगलवार को अरविंदम होटल में रंगरलियां मनाने के दौरान पुलिस की छापेमारी में पकड़े गये दो युवक, दो युवती व होटल संचालक को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. मामले को लेकर पुलिस के बयान पर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज […]

बिहिया : थाना क्षेत्र के बिहिया नगर स्थित मेन रोड में मंगलवार को अरविंदम होटल में रंगरलियां मनाने के दौरान पुलिस की छापेमारी में पकड़े गये दो युवक, दो युवती व होटल संचालक को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. मामले को लेकर पुलिस के बयान पर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन पुलिस कर रही है.

थानाध्यक्ष विमलेश पासवान ने बताया कि छापेमारी के दौरान होटल के जब्त रजिस्टर की छानबीन में यह बात उभर कर सामने आयी है कि दोनों जोड़े मंगलवार को छापेमारी के पूर्व 16 बार उक्त होटल में कमरा लेकर रंगरलियां मना चुके हैं. गत मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त होटल में छापेमारी कर दो कमरों से दो युवक व दो युवतियों को रंगरलियां मनाते आपतिजनक स्थिति में पकड़ा था.

पुलिस को कमरों की तलाशी के दौरान कंडोम व अन्य आपतिजनक चीजें हाथ लगी थीं तथा यह भी बात खुलकर सामने आयी थी कि उक्त होटल में छह सौ रुपये लेकर महज दो से तीन घंटों के लिए युवा जोड़ों को रंगरलियां मनाने को कमरा किराये पर उपलब्ध कराया जाता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें