32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू से किया जख्मी, खुद जहर खा दे दी जान

औरंगाबाद नगर : एकतरफा प्यार में पागल एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर बीच बाजार जानलेवा हमला कर दिया. प्रेमी ने प्रेमिका के शरीर पर आठ जगह चाकू से वार किया. जब वह जमीन पर गिर पड़ी तो प्रेमी ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. लेकिन, बाजार में मौजूद लोगों ने प्रेमी […]

औरंगाबाद नगर : एकतरफा प्यार में पागल एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर बीच बाजार जानलेवा हमला कर दिया. प्रेमी ने प्रेमिका के शरीर पर आठ जगह चाकू से वार किया. जब वह जमीन पर गिर पड़ी तो प्रेमी ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. लेकिन, बाजार में मौजूद लोगों ने प्रेमी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

इसी बीच मदनपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और हमला करनेवाले प्रेमी को हिरासत में लेते हुए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं शंभू यादव ने प्रेमिका को जख्मी हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दोनों को प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.
घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज बाजार की है. पता चला कि ढिबरा थाना क्षेत्र के नेयामतपुर निवासी एक युवती से मदनपुर थाना क्षेत्र के एरकी गांव निवासी गोल्डेन अंसारी पिछले कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. यही नहीं प्रेमी ने प्रेमिका को बात करने के लिए मोबाइल फोन भी दिया था.
इसी बीच परिजनों ने युवती की शादी दूसरी जगह तय कर दी. जब इसका पता युवक को चला तो उसने युवती को जान से मारने व अपने को खत्म करने की ठान ली. इसी बीच बुधवार को युवती अपनी फुफेरी बहन के साथ बाजार करने के लिए शिवगंज पहुंची थी. इसकी जानकारी युवक को मिली, तो वह चाकू व जहर लेकर वहां पहुंच गया और हमला कर दिया.
इधर, जब युवती की फुफेरी बहन ने बचाव करने की कोशिश की, तो उसके ऊपर भी हमला कर दिया, जिससे वह भी घायल हो गयी. इधर मदनपुर थाने के दारोगा राजनंदन यादव ने बताया कि फिलहाल दोनों को इलाज के लिए ले जाया जा रहा है. मामला प्रेम प्रसंग का है. इस संबंध में कुछ भी बताना जल्दबाजी होगी.
तीन साल से चल रहा था दोनों के बीच प्रेम प्रसंग
मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज बाजार में बुधवार की दोपहर प्रेमी व प्रेमिका के बीच जो घटना घटी, वह प्यार को तार-तार करने वाली थी. क्योंकि प्रेमी और प्रेमिका के बीच पिछले तीन वर्षों से प्रेम चल रहा था. प्रेमी ने प्रेमिका से बात करने के लिए काफी दिन पहले एक महंगा मोबाइल भी खरीदकर दिया था लेकिन दोनों के बीच प्यार होने की जानकारी प्रेमिका के परिजनों को हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें