28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेयर ने किया तृणमूल कार्यालय का उद्घाटन

रानीगंज : शनिवार को वार्ड संख्या 34 के आमरासोता स्थित तृणमूल कांग्रेस के नए कार्यालय का उद्घाटन नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी ने फीता काटकर किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यालय स्थानीय भाजपा नेता विधान मंडल ने पहले भाजपा का कार्यालय का निर्माण किया था. परंतु विगत कुछ वर्षों में भाजपा […]

रानीगंज : शनिवार को वार्ड संख्या 34 के आमरासोता स्थित तृणमूल कांग्रेस के नए कार्यालय का उद्घाटन नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी ने फीता काटकर किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यालय स्थानीय भाजपा नेता विधान मंडल ने पहले भाजपा का कार्यालय का निर्माण किया था. परंतु विगत कुछ वर्षों में भाजपा के सांसद द्वारा इलाके में कोई विकास कार्य नहीं होने से पूरे समर्थकों के साथ वे आज टीएमसी में शामिल हो गये एवं अपने कार्यालय को टीएमसी का कार्यालय बना दिया.

इस मौके पर भाजपा नेता विधान मंडल एवं स्थानीय सीपीएम नेता बबलू मंडल एवं सपन दास के नेतृत्व में कुल 263 सदस्यों ने टीएमसी का दामन थामा है. इस मौके पर अमरासोता गांव जाने की कच्ची सड़क निर्माण कार्य के लिए नगर निगम से 31 लाख 50 हजार रुपए की लागत से सड़क निर्माण किया जा रहा है. उस सड़क का शिलान्यास नगर निगम के मेयर ने शिलापट अनावरण करके किया.

इस मौके पर भाजपा छोड़कर टीएमसी का दामन थामने वाले नेता विधान मंडल ने कहा कि इलाके का विकास तृणमूल ही कर सकती है. भाजपा लोगों को गुमराह करने में लगी हुई है. भाजपा के सांसद बाबुल सुप्रियो ने लोगों के साथ छल किया है एवं अपने क्षेत्र में विकास का कोई कार्य नहीं किया. कार्यक्रम में कर्नल दीप्तांशु चटर्जी, टीएमसी नेता सदन सिंह, वकील सिंह सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें