32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आसनसोल से लापता चाय दुकान मालिक जसीडीह से बरामद

घरवालों ने थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज करायी आसनसोल : आसनसोल नॉर्थ थाना क्षेत्र अंतर्गत गिरमिट बनविष्णुपुर इलाके से मंगलवार को स्थानीय चाय दुकान के मालिक परीक्षित माजी लापता हो गये. घरवालों ने थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज करायी. उनकी साइकिल और चप्पल दुकान पर ही थी. आशंका यह भी जतायी जा रही […]

घरवालों ने थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज करायी

आसनसोल : आसनसोल नॉर्थ थाना क्षेत्र अंतर्गत गिरमिट बनविष्णुपुर इलाके से मंगलवार को स्थानीय चाय दुकान के मालिक परीक्षित माजी लापता हो गये. घरवालों ने थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज करायी. उनकी साइकिल और चप्पल दुकान पर ही थी. आशंका यह भी जतायी जा रही थी कि उनकी हत्या हो गयी है. पुलिस हर संभावना को लेकर अपनी जांच कर रही थी कि रात को जसीडीह आरपीएफ से खबर आयी कि परीक्षित किसी तरह जसीडीह आरपीएफ पोस्ट में पहुंचे हैं.
वहां की आरपीएफ टीम उन्हें लेकर आसनसोल देर रात तक पहुंचेगी. पुलिस के अनुसार आरपीएफ जबतक उन्हें यहां नहीं लेकर आती है तबतक इस मामले में कुछ भी नहीं बताया जा सकता है. पुलिस यह सुनिश्चित करना चाहती है कि आरपीएफ जिसे लेकर आ रही है वह व्यक्ति परीक्षित है या नहीं.
परीक्षित की पत्नी ने बताया कि बनविष्णुपुर में उनके पति की चाय दुकान है. मंगलवार सुबह वह घर से भोर पांच बजे दुकान के लिए निकले. साढ़े छह बजे जब गांववाले दुकान पर चाय पीने आये तो देखा कि दुकान खुली है, लेकिन परीक्षित नहीं हैं. इधर-उधर तलाश करने पर जब वे नहीं मिले तो थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज करायी गयी. सूत्रों के अनुसार परीक्षित किसी तरह जसीडीह आरपीएफ पोस्ट में पहुंचे. वे जसीडीह कैसे पहुंचे? उनके साथ इस बीच क्या घटना घटी? इसकी जांच पुलिस कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें