Advertisement

asansol

  • Aug 20 2019 1:50AM
Advertisement

टिक-टॉक वीडियो शूट करने में युवक की मौत

चलती ट्रेन के सामने शूट करने के दौरान आ गया उसकी चपेट में

शूट कर रहा सहयोगी भी घायल, एसपी ने कहा- जागरूकता जरूरी

आद्रा : टिक-टॉक वीडियो शूट करने के दौरान पुरुलिया शहर के 10 नंबर वार्ड के चूनाभट्टी इलाके के निवासी रहने वाले मोहम्मद नूर अंसारी (16) की मौत हो गई जबकि उसका दोस्त सैयद आलम गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

पुलिस के अनुसार दोनों मित्र आद्रा चांडिल रेल पथ के कटिंग रेल गेट से कुछ दूरी पर टिकटॉक वीडियो शूट कर रहे थे. इसी दौरान एक ट्रेन की चपेट में आकर नूर  अंसारी तथा सैयद आलम गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों को पुरुलिया देवेंन महतो सदर अस्पताल ले जाया गया. जांच के बाद चिकित्सकों ने मोहम्मद नूर अंसारी को मृत घोषित कर दिया.

आलम ने बताया कि रविवार की शाम नूर अंसारी  उसे कटिंग रेल गेट के समक्ष रेल लाइन पर ले गया जहां वह उसे टिक टॉक वीडियो शूट करने को कहा. काफी देर शूट करने के बाद एक यात्री ट्रेन आ रही थी.  नूर ने उसके सामने खड़ा होकर टिक-टॉक वीडियो शूट करने को कहा. वह शूट कर रहा था. ट्रेन जब नजदीक आई तो उसने नूर को हटने को कहा. इसके पहले कि नूर  कुछ समझ पाता, ट्रेन ने जोर से उसे धक्का मारा. नूर सीधे उसके सामने आ गिरा. 

दोनों ट्रेन की पटरी के समक्ष नाले में जा गिरे. इसके बाद अन्य दो युवक नूर को सदर अस्पताल ले गये. उसके पैर में भी गंभीर चोट आई. उसे भी कुछ लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती किया. नूर अंसारी के पिता रफीक अंसारी ने  पुत्र की मौत के मामला की जांच करने के लिए पुलिस से अनुरोध किया है. पुलिस अधीक्षक आकाश मेघारिया ने कहा कि यह दुखद है. लोगों को जागरूक करने के लिए जिला पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर प्रचार चलाया जायेगा.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement