27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दामागोड़िया कोलियरी में हड़ताल समाप्त

पार्षद की मध्यस्थता के बाद ट्रक लोडिंग शुरू हुआ, तनाव समाप्त पुराने कमीशन पर ही फिलहाल कार्य करेंगे सभी लिफ्टर एजेंट बराकर : बीसीसीएल के चांच विक्टोरिया क्षेत्र की दामागोड़िया कोलियरी में डीओ धारकों एवं लिफ्टर एजेंटो के कमीशन को लेकर पिछले तीन दिनों से चल रहे विवाद में स्थानीय पार्षद खालिद खान की मध्यस्थता […]

पार्षद की मध्यस्थता के बाद ट्रक लोडिंग शुरू हुआ, तनाव समाप्त

पुराने कमीशन पर ही फिलहाल कार्य करेंगे सभी लिफ्टर एजेंट

बराकर : बीसीसीएल के चांच विक्टोरिया क्षेत्र की दामागोड़िया कोलियरी में डीओ धारकों एवं लिफ्टर एजेंटो के कमीशन को लेकर पिछले तीन दिनों से चल रहे विवाद में स्थानीय पार्षद खालिद खान की मध्यस्थता के बाद गतिरोध समाप्त हो गया.

सनद रहे कि लिफ्टर एजेन्टों ने कमीशन बढ़ाने की मांग को लेकर रविवार से हड़ताल शुरू कर दी थी. जिसके कारण दामागोड़िया कोलियरी परिसर में ट्रकों की कतार लग गई थी. बैठक में निर्णय लिया गया कि डीओ धारकों द्वारा लिफ्टर एजेंटो का कमीशन राशि उनकी मांगों के अनुसार बढ़ाई जायेगी.

जिससे मंगलवार से ट्रक लोडिंग का कार्य आंरभ कर दिया गया. पार्षद खालिद खान ने बताया कि सोमवार की देर शाम को दामागोड़िया कोलियरी परिसर के कार्यलय मे लिफ्टर और कोयला व्यवसायियों के बीच बैठक हुई. प्रतिटन कमीशन मिलने को लेकर सभी ने अपने अपने विचार रखे. बैठक देर तक चलने पर पार्षद खालिद खान ने कहा कि मौजूदा समय में जो कमीशन पहले से मिलता आ रहा है, वहीं मिलेगा. ट्रक लोडिंग नहीं होने पर लगभग तीनसौ ठैका मजदूर बेकार बैठे हुए है. उनकी चिंता किसी को नहीं है. लिफ्टर पुराने कमीशन पर कार्य करने के लिए राजी हुए. बैठक में अरमान खान, पिंटू मन्ना, कैलाश दुबे, राजू शर्मा, राजेश सिन्हा, रिंटू, महेन्द्र सिंह आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें