32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंडाल एयरपोर्ट से मुंबई के लिए पहली उड़ान 25 से

रानीगंज : अंडाल स्थित काजी नजरुल इस्लाम एयरपोर्ट से स्पाइसजेट मुंबई के लिए 25 जून को प्रातः 10.40 बजे से पहली विमान यात्री परिसेवा देने जा रही है. यह जानकारी गुरुवार को रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार में स्पाइसजेट के सीनियर एक्जिक्यूटिव सुभोजित भट्टाचार्य ने दी. इस मौके पर बंगाल एयरोट्रोपोलिस के ऑपरेटर सिद्धार्थ […]

रानीगंज : अंडाल स्थित काजी नजरुल इस्लाम एयरपोर्ट से स्पाइसजेट मुंबई के लिए 25 जून को प्रातः 10.40 बजे से पहली विमान यात्री परिसेवा देने जा रही है. यह जानकारी गुरुवार को रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार में स्पाइसजेट के सीनियर एक्जिक्यूटिव सुभोजित भट्टाचार्य ने दी.

इस मौके पर बंगाल एयरोट्रोपोलिस के ऑपरेटर सिद्धार्थ बोस उपस्थित थे. इसके अलावा रानीगंज चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष संदीप भालोटिया, उपाध्यक्ष पवन टंडन, महेश खेड़िया, गिरजा शंकर कआल, आयुष सराफ प्रमुख रूप से उपस्थित थे. चेंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से स्पाइसजेट के अधिकारी से यथाशीघ्र बेंगलुरु, चेन्नई तथा जयपुर के लिए हवाई यात्रा की व्यवस्था करने को कहा.

इसे लेकर श्री भट्टाचार्य ने बताया कि स्पाइसजेट का अंडाल एयरपोर्ट से बागडोगरा चेन्नई तथा बेंगलुरु के लिए उड़ान भरे जाने की योजना है. स्पाइसजेट ने मुंबई के लिए यात्री किराये की शुरुआत 3700 से होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें