25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वकीलों की हड़ताल बढ़ी 28 तक

आसनसोल : हावड़ा में पार्किंग को लेकर नगर निगम के अधिकारियों-कर्मियों तथा वकीलों के साथ हुई झड़प के दौरान पुलिस द्वारा अधिवक्ताओं पर लाठी चार्ज करने के मामले में स्टेट बार काउंसिल के स्तर से यह निर्देश दिया गया था कि राज्य के सभी वकील 24 मई तक सीजवर्क कर हावड़ा कोर्ट के वकीलों का […]

आसनसोल : हावड़ा में पार्किंग को लेकर नगर निगम के अधिकारियों-कर्मियों तथा वकीलों के साथ हुई झड़प के दौरान पुलिस द्वारा अधिवक्ताओं पर लाठी चार्ज करने के मामले में स्टेट बार काउंसिल के स्तर से यह निर्देश दिया गया था कि राज्य के सभी वकील 24 मई तक सीजवर्क कर हावड़ा कोर्ट के वकीलों का समर्थन करेंगे.

जिसके बाद 24 मई को पुनः बैठक कर स्थिति की समीक्षा की जायेगी. बीते 24 मई को स्टेट बार काउंसिल के चेयरमैन अशोक कुमार देव ने निर्धारित समय के पूर्व तथा अधिवक्ताओं को बिना किसी जानकारी दिए बिना ही यह फैसला ले लिया कि अधिवक्ता अपनी हड़ताल समाप्त करके सोमवार से प्रतिदिन की तरह अपने कामकाज में जुट जायें. अचानक लिये गये फैसले की खबर मिलते ही शनिवार को आसनसोल बार एसोसिएशन के कक्ष में अधिवक्ताओं की बैठक हुई.

बैठक में वकीलों ने काउंसिल के दिये गये निर्देश को खारिज करते हुए हावड़ा कोर्ट के वकीलों के समर्थन में आगामी 28 मई तक सीजवर्क आंदोलन चलेगा. आसनसोल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमिताभ मुखर्जी, सचिव बाणी मंडल, शेखर कुंडु, स्वराज चटर्जी, राजेश तिवारी, मुनीर बेग, असित नायक, प्रलय चटर्जी, सुप्रिय हाजरा, शांतनु बनर्जी, अनूप मुखर्जी, धीरेन चौधरी, रामसुभग सिंह, रामइकबाल सिंह, उदय गिरि, विनोद सोलंकी, अमित मजूमदार, सौरव गांगुली, संग्राम सिंह, अभय गिरि सहित सैकड़ों वकील उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें