28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संसदीय चुनाव में जीत, नगर निगम की बारी

जनता जाग गयी, तृणमूल की नहीं चलेगी कोई मनमानी, न आतंक ज्यादती होने पर जनता सबक सिखायेगी विधानसभा चुनाव में भी आसनसोल : जिला चुनाव अधिकारी सह जिलाशासक शशांक सेठी ने केंद्रीय राज्य मंत्री सह भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो को गुरुवार की रात आसनसोल संसदीय क्षेत्र से उनकी जीत का प्रमाणपत्र सौंपा. कन्यापुर डीएवी स्कूल […]

जनता जाग गयी, तृणमूल की नहीं चलेगी कोई मनमानी, न आतंक

ज्यादती होने पर जनता सबक सिखायेगी विधानसभा चुनाव में भी
आसनसोल : जिला चुनाव अधिकारी सह जिलाशासक शशांक सेठी ने केंद्रीय राज्य मंत्री सह भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो को गुरुवार की रात आसनसोल संसदीय क्षेत्र से उनकी जीत का प्रमाणपत्र सौंपा. कन्यापुर डीएवी स्कूल में बने मतगणना केंद्र पर संसदीय क्षेत्र के साधारण चुनाव पर्यवेक्षक जे मुरली की उपस्थति में श्री सेठी ने प्रमाण पत्र दिया. प्रमाण पत्र लेने के लिए श्री सुप्रिय अपने माता, पिता, पत्नी और दोनों बेटियों के साथ आये थे. उनके चुनाव एजेंट तापस राय के साथ भाजपा के कुछ नेता भी उपस्थित थे. श्री सुप्रिय 09:45 बजे पहुंचे और 10:05 बजे निकल गये.
उन्होंने मीडिया कर्मियों से कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री और उनके गुंडों द्वारा राज्य में किये जा रहे अत्याचार पर यह जनता की जीत है. यह शुरुआत है. अगला लक्ष्य आसनसोल नगर निगम का चुनाव है. पिछली बार डर से निर्धारित समय पर चुनाव नहीं कराया गया. चुनाव में बूथ लूटकर विजयी हुए. अबकी बार जनता जाग चुकी है. पंचायत वोट का जवाब लोकसभा में दिया. नगर निगम चुनाव में यदि आतंक के बल पर तृणमूल चुनाव जीतेगी तो उसका जवाब उसे विधानसभा में मिल जायेगा. चेलीडंगा स्थित भाजपा कार्यालय में भाजपा पश्चिम बर्दवान जिला लीगल सेल के सह संयोजक राजेश तिवारी की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई.
श्री तिवारी ने आसनसोल संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रार्थी के जीत के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई दी. उन्होंने कहा कि सांसद श्री सुप्रियो के दिल्ली से वापस लौटने पर आसनसोल कोर्ट के अधिवक्ताओं की समस्याओं के समाधान के मुद्दे पर बैठक का आयोजन कर समाधान का प्रयास किया जायेगा. हेमंत विश्वास, मनोज प्रसाद आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें