Advertisement

asansol

  • Apr 15 2019 6:05AM

नौ भाजपा समर्थकों पर केस, तृणमूल के एक कार्यकर्ता से मारपीट का आरोप

नौ भाजपा समर्थकों पर केस, तृणमूल के एक कार्यकर्ता से मारपीट का आरोप

 दिनहाटा : तृणमूल के एक कार्यकर्ता के साथ मारपीट का आरोप भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगा है. दिनहाटा-1 ब्लॉक के पुटिमारी-1 ग्राम पंचायत अंतर्गत कोआलिदहगड़ इलाके में शनिवार रात यह घटना हुई है. 

 
पीड़ित तृणमूल कार्यकर्ता का नाम शंकर राय है. उसका इलाज दिनहाटा महकमा अस्पताल में चल रहा है. परिवार वालों की ओर से 9 भाजपाईयों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. मामले की छानबीन चल रही है.
 
 आरोप है कि तृणमूल कार्यकर्ता शंकर राय अष्टमी का मेला देखकर घर लौट रहा था. रास्ते में अचानकर भाजपा आश्रित बदमाशों ने घेरकर पिटाई शुरू कर दिया. उसके चिल्लाने से आसपास से लोग मौके पर पहुंचे. लोगों को देखते ही बदमाश अपन बाइक लेकर भाग निकले.
 
 बाद में स्थानीय लोगों ने लहुलुहान अवस्था में उसे दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती करवाया. घटना की सूचना पाकर दिनहाटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. घायल के परिवार वालों ने 9 भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ दिनहाटा थाने में शिकायत दर्ज करवायी है. 
 
 अस्पताल के बेड पर पड़े तृणमूल कार्यकर्ता ने बताया कि शनिवार रात स्थानीय मेला देखने गया था. वहां से लौटते समय रास्ते में बबलु मोहंत नामक भाजपा कार्यकर्ता से मुलाकात हुई. 
 
बबलु ने उससे पूछताछ शुरू की इसी बीच दोनों में विवाद शुरू हो गया. अचानक बबलु के घर के भीतर से 4 से 5 बाइक सवार निकले उनलोगों ने उसे जमीन पर गिराकर बेधड़क पिटाई की.
 
 बबलु मोहंत ने उसके सिर पर बांस से वार किया. इससे सिर फट गया व वह बेहोश हो गया. बाद में स्थानीय लोग उसे उठाकर अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
 
 मामले को लेकर पुटिमारी 1 नंबर ग्राम पंचायत के तृणमूल अध्यक्ष सुभाष चंद्र बर्मन ने कहा कि भाजपा आश्रित बदमाशों ने पार्टी के कार्यकर्ता शंकर राय की पिटाई की है. वह फिलहाल अस्पताल में चिकित्साधीन है. 
 
हालांकि भाजपा की ओर से आरोप का खंडन करते हुए इसे तृणमूल का गुटीय विवाद बताया गया है. भाजपा के जिला सचिव सुदेव कर्मकार ने कहा कि तृणमूल पार्टी के अंदरूनी विवाद को भाजपा के सिर पर लादना चाहती है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement