25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल ने भाजपा को गिफ्ट में दिया आसनसोल

माकपा के राज्य सचिव सूर्यकांत मिश्रा ने मीडिया के समक्ष किया दावा दोनों में गुप्त समझौता, आसनसोल में वाममोर्चा प्रत्याशी ही है सर्वश्रेष्ठ एचसीएल, बर्न स्टैंडर्ड कारखानों की बंदी के लिए दोनों की सरकारें दोषी आसनसोल : माकपा के पोलित ब्यूरो सदस्य सह राज्य सचिव सूर्यकांत मिश्रा ने कहा कि आसनसोल संसदीय क्षेत्र से वाममोर्चा […]

माकपा के राज्य सचिव सूर्यकांत मिश्रा ने मीडिया के समक्ष किया दावा

दोनों में गुप्त समझौता, आसनसोल में वाममोर्चा प्रत्याशी ही है सर्वश्रेष्ठ
एचसीएल, बर्न स्टैंडर्ड कारखानों की बंदी के लिए दोनों की सरकारें दोषी
आसनसोल : माकपा के पोलित ब्यूरो सदस्य सह राज्य सचिव सूर्यकांत मिश्रा ने कहा कि आसनसोल संसदीय क्षेत्र से वाममोर्चा उम्मीदवार गौरांग चटर्जी ही सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार है और जनता के सबसे बड़े स्टार हैं. तृणमूल ने यह सीट तो आपसी समझौता के तहत भाजपा को वाकओवर दे दिया है. जीत का मूल मंत्र देते हुए उन्होंने कहा कि तृणमूल और भाजपा विरोधी वोट को गोलबंद करना सबसे अहम है.
शनिवार को वे अपकार गार्डेन में स्थित माकपा के जिला कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे. पूर्व सांसद सह सीटू के जिला अध्यक्ष वंशगोपाल चौधरी, माकपा के जिला सचिव सह आसनसोल संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार गौरांग चटर्जी और दुर्गापुर-बर्दवान संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार आभाष रायचौधरी उपस्थित थे.
माकपा के राज्य सचिव श्री मिश्रा ने कहा कि चुनाव आयोग और केंद्रीय सुरक्षा बल पर ज्यादा निर्भर नहीं रहा जा सकता है. हालांकि चुनाव आयोग के कार्यों की उन्होंने सराहना करते हुए कहा कि माकपा द्वारा दिये गए सुझावों पर चुनाव आयोग ने अमल किया और बूथ स्लिप के आधार पर मतदान की प्रक्रिया को बंद कर दिया है. इसके बावजूद भी इनपर अधिक निर्भर नहीं रहना है. चुनाव के दौरान धांधली को प्रतिरोध करने की क्षमता तैयार करनी है.
उन्होंने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार ने करोड़ो रुपया खर्च कर किसान मंडी तैयार की. इससे किसानों को क्या लाभ मिला है, इसका उत्तर किसी भी किसान से पूछ लीजिए. किसी भी किसान को कोई लाभ नहीं मिला है. राज्य में तृणमूल और भाजपा में अंदरूनी समझौता हुआ है. तृणमूल उम्मीदवारों की सूची देखकर यह साबित होता है कि कुछ सीटों पर तृणमूल ने भाजपा को वाकओवर दे दिया है. जिसमें आसनसोल एक है.
उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा की नीति और दुर्नीति दोनों का वाममोर्चा विरोध करता है. भाजपा की नीति के तहत इलाके में दो बड़े सरकारी संस्था एचसीएल और बर्न स्टैंडर्ड बन्द हो गये. हजारों कर्मी बेकार हुए. उनकी दुर्नीति की लिस्ट काफी लंबी है. जिससे पूरा देश परेशान है. भाजपा का अंत इस बार निश्चित है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें