27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंदिर में चोरी के मामले में पांच को न्यायिक हिरासत

बर्दवान : पूर्ब बर्दवान में माधवडिहि थाना अंतर्गत पांईटा स्थित रक्षाकाली मंदिर मै चांदी के जेवरात चोरी के आरोप में गिरफ्तार आरोपी मई बेद, खेंचु सिंह, प्रशांत बेद, रोहेल बेद और मुकहाद सिंह, पश्चिम मेदिनीपुर के गडबेता थाना अंतर्गत चंद्रकोना कैनलपाडा के निवासी को रविवार हुगली के आरामबाग थाना अंतर्गत बातानल के शिलिगुडि ढाल से […]

बर्दवान : पूर्ब बर्दवान में माधवडिहि थाना अंतर्गत पांईटा स्थित रक्षाकाली मंदिर मै चांदी के जेवरात चोरी के आरोप में गिरफ्तार आरोपी मई बेद, खेंचु सिंह, प्रशांत बेद, रोहेल बेद और मुकहाद सिंह, पश्चिम मेदिनीपुर के गडबेता थाना अंतर्गत चंद्रकोना कैनलपाडा के निवासी को रविवार हुगली के आरामबाग थाना अंतर्गत बातानल के शिलिगुडि ढाल से गिरफ्तार किया था.

सोमवार को बर्दवान अदालत में सभी आरोपियों को पेश किया गया.सीजेएम सोमनाथ दास ने न्यायिक हिरासत में भेजते हुए बुधवार को फिर अदालत में पेश करने का आदेश दिया. शनिवार देर रात माधवडिहि के पांईटा के रक्षाकाली मंदिर में ताला तोडकर चांदी के चांदमाला, मुकुट, सीताहार, नेकलेस सहित कोई कीमती आभूषण चोरी हुए थे.

रबिवार सुबह मंदिर की जानकारी मनोरंजन राय मिली तो उन्होने मंदिर न्यास कमिटी के अध्यक्ष को इसकी सूचना दी. न्यास कमिटी की ओर से माधवडिहि थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें