32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सांकतोड़िया : लक्ष्य हासिल करना होगा क्षेत्रीय महाप्रबंधकों को

सांकतोड़िया : इसीएल मुख्यालय के प्रशासनिक भवन में सोमवार को कंपनी के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक (सीएमडी) प्रेम सागर मिश्रा की अध्यक्षता में महाप्रबंधक समन्वय समिति की बैठक हुई. इसमें कंपनी के उत्पादन, डिस्पैच तथा ओवरबर्डेन हटाने की समीक्षा की गई. तकनीकी निदेशक (ऑपरेशन) सुनील कुमार झा, वित्त निदेशक संजीव सोनी, तकनीकी निदेशक (योजना व […]

सांकतोड़िया : इसीएल मुख्यालय के प्रशासनिक भवन में सोमवार को कंपनी के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक (सीएमडी) प्रेम सागर मिश्रा की अध्यक्षता में महाप्रबंधक समन्वय समिति की बैठक हुई. इसमें कंपनी के उत्पादन, डिस्पैच तथा ओवरबर्डेन हटाने की समीक्षा की गई.

तकनीकी निदेशक (ऑपरेशन) सुनील कुमार झा, वित्त निदेशक संजीव सोनी, तकनीकी निदेशक (योजना व परियोजना) जयप्रकाश गुप्ता, मुख्य सतर्कता अधिकारी एके अग्रवाल, महाप्रबंधक (इएण्डएम) एचसी ओझा, सीएमडी के तकनीकी सचिव नीलाद्रि राय, सभी एरिया के महाप्रबंधक एवं सभी विभागाध्यक्ष मौजूद थे.

सीएमडी श्री मिश्रा ने क्षेत्रीय महाप्रबंधकों से बारी-बारी से कोयला उत्पादन, डिस्पैच एवं खदानों की स्थिति की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि कोयले की मांग को देखते हुए उत्पादन में वृद्धि करनी होगी. सभी क्षेत्रों को लक्ष्य हासिल करना होगा. कोयले की गुणवत्ता तथा खदानों में सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी. कोयले का डिस्पैच भी बढ़ाना होगा.
उन्होंने कहा कि उत्पादन लक्ष्य हासिल करने के लिए टीम वर्क जरूरी है. जहां भी परेशानी आ रही है, वरीय अधिकारियों से मिलकर उसे निष्पादित करें. खदानों में काम करने वाले श्रमिकों की सुरक्षा प्राथमिकता में शामिल करें.उन्होंने कहा की सुरक्षा में कहीं ना कहीं लापरवाही हो रही है जिसके कारण खदानों में दुर्घटनाएं हो रही है.
लापरवाही किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं की जायेगी. श्री मिश्रा ने अवैध कोयला खनन की चर्चा करते हुए कहा कि हर हाल में अपने-अपने क्षेत्र मे अवैध खनन को बंद करें ताकि खदानें सुरक्षित रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें