27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांकुड़ा : खराब मिड डे मील के खिलाफ सड़क जाम

बांकुड़ा : जिले के सारेंगा थाना अंतर्गत गोविंदपुर प्राथमिक विद्यालय में प्रतिदिन निम्न स्तर का मिड डे मील दिये जाने के विरोध में स्कूली बंच्चो एवं अभिभावको के द्वारा सड़क जाम किया गया. जिसके चलते बांकुड़ा सारेंगा सड़क पर यातयात प्रभावित रहा. गोविंदपुर प्राथमिक स्कूल के बच्चों को मध्यान्ह भोजन उपलब्ध कराया गया तो छात्रों […]

बांकुड़ा : जिले के सारेंगा थाना अंतर्गत गोविंदपुर प्राथमिक विद्यालय में प्रतिदिन निम्न स्तर का मिड डे मील दिये जाने के विरोध में स्कूली बंच्चो एवं अभिभावको के द्वारा सड़क जाम किया गया. जिसके चलते बांकुड़ा सारेंगा सड़क पर यातयात प्रभावित रहा.

गोविंदपुर प्राथमिक स्कूल के बच्चों को मध्यान्ह भोजन उपलब्ध कराया गया तो छात्रों ने निम्न स्तर का खाना होने के चलते खाना खाने से मना कर दिया. अभिभावकों द्वारा स्कूल द्वारा निम्न स्तर का भोजन देने के प्रति स्कूल प्रबंधन के खिलाफ रोष व्यक्त किया.

घटना को लेकर बच्चों द्वारा कॉपी किताब ,थाली लेकर अभिभावको के संग बीडीओ को अवगत कराने के लिए गये. अभिभावको का आरोप है कि बीडीओ के पास से किसी प्रकार का आश्वासन मिलने के चलते अवरोध पर उतरना पड़ा. प्रधानाध्यापिका से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई परंतु प्रतिक्रिया नही मिल सकी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें