28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नागराकाटा : हाथी ने मचाया तांडव, दो घरों व एक दुकान को तोड़ा खाद्य सामग्री को किया चट

नागराकाटा : नाथुआ बाजार में एक विशालाकाय दंतैल हाथी ने देर रात को तांडव मचाया. एक दुकान तोड़कर अंदर रखे चावल, आटा व अनाज चट कर गया. साथ ही सामान रखने का सेल्फ भी तोड़ डाला. इलाके में अन्य दो घरों को भी ध्वस्त किया. घटना को लेकर मंगलवार देर रात इलाके में अफरातफरी मच […]

नागराकाटा : नाथुआ बाजार में एक विशालाकाय दंतैल हाथी ने देर रात को तांडव मचाया. एक दुकान तोड़कर अंदर रखे चावल, आटा व अनाज चट कर गया. साथ ही सामान रखने का सेल्फ भी तोड़ डाला. इलाके में अन्य दो घरों को भी ध्वस्त किया. घटना को लेकर मंगलवार देर रात इलाके में अफरातफरी मच गयी.

स्थानीय सूत्रों से पता चला है कि डायना नदी पार करके पश्चिम खेयरकाटा जंगल से यह हाथी झुंड से बिछड़कर नाथुआ बाजार में घुस गया. वहां के गोपाल मजूमदार नामक एक व्यवसायी के दुकान को तोड़कर कई बोरी चावल खाया व नष्ट किया. साथ ही आटा, दाल, नमक व दुकान में रखे अन्य सामग्रियों को भी नष्ट किया.
हालांकि रात को मामले पर किसी की नजर नहीं पड़ी. सुबह दुकान खोलने के क्रम में दुकान मालिक ने देखा दुकान टूटा पड़ा है. वहीं देर रात हाथी ने बाजार स्थित अतुल मजूमदार के घर पर हमला बोला. उसके घर का दरवाजा तोड़ा व दूसरे घर में जाकर वहां से एक नारियल का पेड़ उखाड़ डाला.
इलाके के एक शिक्षक मिलन राय ने कहा कि पश्चिम खयेरकाटा जंगल से अक्सर शाम होते ही हाथियों का झुंड इलाके में घुसकर उत्पात मचाता है. लेकिन नाथुआ बाजार में पहली बार हाथी घुसा. वन विभाग के ऑनारेरी वाइल्ड लाइफ वार्डन सीमा चौधरी ने कहा कि वनकर्मी हाथियों की गतिविधि को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें