28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गंगारामपुर : ठेकेदारी व सरकारी काम के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद, दोनों ओर से जमकर हुई गोलीबारी

गंगारामपुर : अभी तक तृणमूल का गुटीय विवाद कूचबिहार जिले में अधिक देखा जा रहा था, लेकिन अब पार्टी का विवाद दक्षिण दिनाजपुर जिले में भी देखा जा रहा है. मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस के गुटीय विवाद को लेकर हुए आपसी संघर्ष में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल […]

गंगारामपुर : अभी तक तृणमूल का गुटीय विवाद कूचबिहार जिले में अधिक देखा जा रहा था, लेकिन अब पार्टी का विवाद दक्षिण दिनाजपुर जिले में भी देखा जा रहा है. मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस के गुटीय विवाद को लेकर हुए आपसी संघर्ष में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है.

मिली जानकारी के अनुसार, गंगारामपुर थाना क्षेत्र के ठेंगापाड़ा इलाके में तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों में विवाद हो गया. विवाद में पारितोष भौमिक (48) और सैदुर रहमान की जान चली गयी. पारितोष की पीठ में गोली मारी गयी जबकि सैदुर रहमान के माथे पर धारदार हथियार से हमला किया गया. वहीं इस घटना में संजय सरकार गंभीर रूप से घायल है.

घायल संजय का इलाज गंगारामपुर अस्पताल में किया जा रहा है. घटना के बाद इलाके में दहशत है. सूचना मिलने के बाद इलाके में पुलिस पहुंची. हालात को नियंत्रित करने के लिये रैफ को उतारना पड़ा. स्थानीय लोगों ने बताया कि सरकारी कार्यों में ठेकेदारी व काम के बंटवारे को लेकर तृणमूल कांग्रेस के दो गुट आपस में भिड़ गये.

इनका कहना था कि सोमवार की देर रात तृणमूल के लोग आपस भी ही टेंडर के हिसाब को लेकर झगड़ा करने लगे. अचानक इस गुटीय लड़ाई ने वीभत्स रूप ले लिया और आपस में गोलीबारी होने लगी. जिसमें दो लोगों की जान चली गयी. घटना की खबर मिलते ही गंगारामपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची व दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये बालुरघाट सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें