26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पथावरोध, पुलिस वाहन पर हमला

बांकुड़ा. जिले के छातना थाना अंतर्गत बांकुड़ा-सातलोड़ मार्ग पर सालुई ग्राम के निकट बांकुड़ा से सालतोड़ जा रहे ट्रक ने सड़क किनारे खड़े होकर बातचीत कर रहे छात्र मिलन मंडल (19) को कुचल दिया. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. हादसे के बाद उत्तेजित स्थानीय निवासियों ने मुआवजे की मांग पर पथावरोध किया. शव […]

बांकुड़ा. जिले के छातना थाना अंतर्गत बांकुड़ा-सातलोड़ मार्ग पर सालुई ग्राम के निकट बांकुड़ा से सालतोड़ जा रहे ट्रक ने सड़क किनारे खड़े होकर बातचीत कर रहे छात्र मिलन मंडल (19) को कुचल दिया. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. हादसे के बाद उत्तेजित स्थानीय निवासियों ने मुआवजे की मांग पर पथावरोध किया. शव लेने पहुंची पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा.
क्रुद्ध भीड़ ने पुलिस के वाहन पर हमला कर दिया. इस दौरान एक पुलिस कर्मी घायल हो गया. स्थिति को देख पुलिस बल को बुलाना पड़ा. काफी मशक्कत के बाद पुलिस कर्मियों ने लोगों को शांत किया और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. मिलन झांटीपहाड़ी हाईस्कूल का छात्र था. उसने इस वर्ष माध्यमिक की परीक्षा दी थी. छातना पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात 8.30 बजे जिले के छातना थाना अन्तर्गत बांकुड़ा-सालतोड़ा मार्ग पर सालुइ ग्राम के निकट सड़क किनारे खड़े होकर मिलन अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर रहा था. इसी दौरान बांकुड़ा से सालतोड़ जा रहा ट्रक अनियंत्रित हो गया और उसे चपेट में ले लिया.
घटनास्थल पर ही मिलन की मौत हो गयी. घटना के बाद स्थानीय जनता ने आक्रोशित होकर मुआवजे की मांग पर सड़क जाम कर दिया. खबर पाकर पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्हें देखते ही स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. पुलिस ने जब शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो स्थानीय निवासी पुलिस कर्मियों से उलझ गये.
काफी देर तक तर्क-वितर्क हुआ. स्थिति को देखते हुये अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया. पुलिस बल के पहुंचने पर स्थानीय निवासियों ने पुलिस की गाड़ी पर हमला कर दिया. इस दौरान सब इंस्पेक्टर प्रदीप प्रमाणिक जख्मी हो गये. उन्हें उपचार के लिये बांकुड़ा सम्मिलनी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया. लोगों को शांत करने के लिये सख्ती का इस्तेमाल करना पड़ा. उन्हें शांत कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया. ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है. चालक फरार है.
वाहन के टक्कर से बाइक चालक की मौत
आद्रा. पुरूलिया मपशील थाना अंतर्गत दामदा गांव में हादसे में 40 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. पुलिस तथा प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार पुरूलिया आड़सा थाना के मालडी गांव के रहने वाले शिवकाली महतो(40) मोटरसाइकिल से पुरूलिया शहर की ओर आ रहे थे. पुरूलिया-टाटा 32 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग दामदा के समक्ष अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय निवासियों ने मुआवजे की मांग को लेकर घंटों पथावरोध किया. पुलिस प्रशासन ने हस्तक्षेप कर अवरोध समाप्त किया. पुलिस ने शव को कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण के लिये पुरूलिया देवेंद्र महतो सदर अस्पताल भेज दिया है. वाहन चालक घटना के बाद फरार हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें