32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस कांस्टेबल का खून से सना शव बरामद

झारखंड के सीमावर्ती इलाका दाथिया चेकपोस्ट पर तैनात थे घटना के समय लघुशंका के लिए हटे कार्यस्थल से, फायरिंग के बाद सहयोगी पहुंचे मौके पर रक्तरंजित शव पड़ा था झाड़ियों में, हाथ में थी उनकी इंसास राइफल आद्रा : पुलिस कांस्टेबल जयदीप दास (28) का रक्तरंजित शव बुधवार को बलरामपुर थाना पुलिस ने मालती अंचल […]

झारखंड के सीमावर्ती इलाका दाथिया चेकपोस्ट पर तैनात थे घटना के समय

लघुशंका के लिए हटे कार्यस्थल से, फायरिंग के बाद सहयोगी पहुंचे मौके पर
रक्तरंजित शव पड़ा था झाड़ियों में, हाथ में थी उनकी इंसास राइफल
आद्रा : पुलिस कांस्टेबल जयदीप दास (28) का रक्तरंजित शव बुधवार को बलरामपुर थाना पुलिस ने मालती अंचल के दतिया गांव की झाड़ी से बरामद किया. पुलिस अधीक्षक आकाश मेघारिया ने बताया कि राज्य सशस्त्र वाहिनी का जवान जयदीप पश्चिम मेदिनीपुर जिले के ग्वालतोड़ थाना अंतर्गत लोधासुली का निवासी था. बुधवार को वह नाका चेकिंग ड्यूटी पर बंगाल झारखंड सीमावर्ती इलाका दाथिया चेकपोस्ट पर तैनात था.
पुलिस अधीक्षक मेघारिया ने कहा कि ड्यूटी के दौरान उसने अपने सहयोगियों को कहा कि वह टॉयलेट करने जा रहा है. इसके बाद वह पास के जंगल में गया. कुछ देर के बाद उसके सहयोगी पुलिसकर्मियों ने कुछ धमाके सुने. वे सभी दौड़ कर घटनास्थल की ओर दौड़े. पास की झाड़ियों में उन्होंने जयदीप को रक्तरंजित हालत में देखा. उसके हाथ में इंसास राइफल थी.
प्रथमदृष्टया पुलिस का मानना है कि संभवत: उसने अपनी इंसास राइफल से ही अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या की है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण के लिए पुरुलिया देवेन महतो सदर अस्पताल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें